बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रानी मुखर्जी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।उनके फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने है और एक्ट्रेस ने भी एक से बढ़कर एक फिल्म दे चुकी है जिसके वजह से लोग और भी उन्हे जानते है।उन्होंने कई बड़े बड़े दिग्गज अभिनेता के साथ काम कर अपने एक्टिंग से लोगो को काफी हैरान कर दिया है।एक्टिंग के साथ साथ एक्ट्रेस ने अपने हुस्न के जलवे भी बिखेरे है।

सोशल मीडिया पर नहीं है रानी मुखर्जी….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो रानी मुखर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उनके नाम से कई उनके फैन पेजेस बने हुए हैं, जिससे कोई ना कोई उनकी बेहतरीन तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके फैंस उनकी इन तस्वीर और वीडियोस को काफी पसंद करते हैं और उनपर जमकर लाइक और कमेंट किया करते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

बीते कुछ समय से बनी हुई है सुर्ख़ियों में…..

आए दिन सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस में से एक है रानी मुखर्जी। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी वीडियो उसकी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है। बता दें कि,वायरल तस्वीरें पैपराजी द्वारा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं। जिस पर इस समय फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं। यूज़र्स एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया और रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रो की माने तो एक्ट्रेस की यह तस्वीर देर रात की है।

रोती हुई नजर आई रानी मुखर्जी….

आपको बता दें कि यह वायरल तस्वीर अनिल कपूर के घर की बाहर की है, जिस दौरान वह रोते हुए देखी गई। यह तस्वीर देख उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से वह रो रही थी, आखिर अनिल कपूर ने ऐसा क्या कहा था। रिपोर्ट की मानें तो यह बात सच है कि, रानी मुखर्जी को देर रात अनिल कपूर के घर के बाहर सपोर्ट किया गया लेकिन वह रो नहीं रही थी। दरअसल बात यह है कि वह बिना मेकअप की थी इस वजह से उनका चेहरा ऐसा लग रहा था।

By Admin