दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, जिसके कारण वह भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम है क्योंकि दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। दीपिका पादुकोण की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को अपना जीवन साथी चुना है। दीपिका पादुकोण इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनके पति रणवीर कपूर ने शादी के बाद भी उन्हें किसी और को उनके साथ रोमांटिक होते देखा गया है, जिसके चलते कहा जा रहा है कि रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की जगह किसी और को पसंद करने लगे हैं और कुछ समय पहले यह भी खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण शादी के इतने सालों बाद भी अपने पति से प्यार नही करती है.

ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका रणबीर को बाप भी नहीं बना सकती है। आपको लेख में आगे बता दें कि शादी करने के बाद भी जिनके साथ आपने रोमांटिक डांस किया है . दीपिका पादुकोण की बात करें तो आज के समय में वह जहां हैं वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती।

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. रणवीर अब पत्नी से मन ही मन भर रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन अब तक दोनों माता-पिता नहीं बन पाए हैं। दीपिका पादुकोण इस समय अपने पति रणवीर सिंह के रोमांटिक डांस की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह अब दीपिका पादुकोण को मना कर चुके हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने मौनी रॉय के साथ खूब रोमांटिक डांस किया था।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह एक एक्टर हैं और उनके लिए ये सब कॉमन है यानी लोग जैसा सोच रहे हैं वैसा कुछ नहीं है. अगर बात की जाए तो इन दोनों का माता-पिता बनना संभव नहीं है और यह बात खुद दीपिका ने कही है क्योंकि इस समय दीपिका और रणबीर दोनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं, और अभी उनके लिए बच्चे की जिम्मेदारी लेना संभव नहीं है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin