आलिया-रणबीर की शादी में रणबीर को सास-ससुर से बेहद महंगा तोहफा मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की मां सोनी राजदान ने रणबीर को 2.5 करोड़ रुपए की घड़ी गिफ्ट की है। कहा जा रहा है कि यह घड़ी बेहद खास है, यह एक बड़े ब्रांड की लिमिटेड एडिशन वॉच है। वहीं, शादी के दौरान आलिया की बहन पूजा-शाहीन भट्ट और आलिया की गर्ल गैंग ने दूल्हे से जूता चुराने के लिए 11.5 करोड़ रुपये की मांग की, हालांकि रणबीर ने उसे सिर्फ एक लाख रुपये दिए.

 

गौरतलब है कि बीते 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे। शादी का फंक्शन बहुत ही पर्सनल था और शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राउंड के बाद आलिया और रणबीर ने अपनी अंगूठियां बदलीं, तोहफे में आलिया को हीरे की अंगूठी मिली। फेरे के बाद ही परिजनों ने वर-वधू को उपहार भी दिए। इसी बीच सोनी राजदान ने रणबीर को एक घड़ी गिफ्ट की। शादी के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के रूप में कपूर परिवार ने बेहद महंगी कश्मीरी शॉल गिफ्ट की.

सूत्रों के मुताबिक, आलिया ने हल्दी की रस्म तो की लेकिन हल्दी के बाद चूड़ा की रस्म नहीं की। इस रस्म में दुल्हन को लाल रंग की चूड़ियां पहनाई जाती हैं। शादी के बाद दुल्हन को ये चूड़ियां 40 दिन तक पहननी होती हैं। चूंकि आलिया को शादी के कुछ दिनों बाद ही अपनी फिल्मों की शूटिंग में हिस्सा लेना है, इसलिए 40 दिनों तक लगातार चूड़ियां पहनना संभव नहीं था, इसलिए यह रस्म नहीं निभाई गई।

By Admin