टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ काफी चर्चाओं में बना हुआ है।बीते कुछ समय से इस शो को लेकर काफी तरीके की बात सोशल मीडिया पर चल रही है।इस शो में जज के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा नजर आ रहे है तो इस शो की होस्टिंग भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया कर रहे है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, भारती सिंह जल्द ही मां बनने वाली है लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो अपने कामों को करना बंद नहीं कर रही हैं।गौरतलब है कि, कॉमेडियन इस दौरान भी होस्टिंग करना नही छोर रही है लेकिन अब इसी बीच करण जौहर ने भारती सिंह के लिए एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिसे सुनने के बाद भारती के हर एक फैन काफी गुस्से में हो गए है।

शो के दौरान कारण जोहर ने कहा…

बता दे कि,शो हुनरबाज के सेट पर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि, करण जौहर ने एक ऐसी बात बोली है, जिसे सुनने के बाद भारती के फैंस काफी गुस्से में है। इस वीडियो में करण जौहर के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा भी दिखाई दे रही है और वहीं करण और परिणीति को आपस में भारती की प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए देखा जा रहा है जिसमे करण जौहर कहते हैं कि, ‘मुझे बस डर है, यही होने वाला है’। करण ने जैसे ही ये लाइन बोली, वैसे ही सोशल मीडिया पर इसबात को लेकर वीडियो वायरल होने लगी और ये वीडियो अब काफी चर्चाएं में हो गई है। आगे देखा जा सकता कि, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा भारती उनके पति हर्ष लिंबाचिया के बच्चे का नामकरण करते हुए नजर आए।

इस वजह से ये हो रहे है ट्रॉल….

आगे की बात करे तो, आपस में बात करते हुए इन दोनों हस्तियों ने कहा कि अगर लड़का हुआ तो ‘हुनर’ और अगर लड़की हुई तो – ‘बाज़’। इसके आगे भी दोनों लोग भारती के होने वाले बच्चे को लेकर काफी मजाक करते हुए नजर आ रहे है लेकिन इनका ऐसा करना भारती के फैंस को बिलकुल भी पसंद नही आ रहा है और हर कोई इनकी बात को लेकर इन्हे ट्रॉल करना स्टार्ट कर दिया है।

By Admin