Reservation Finish: SC-ST Act को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला ! भारतीय जनता पार्टी (Bhajpa) की सरकार पर दलित विरोधी होने का तमगा खुद उनकी ही पार्टी के सदस्य लगा रहे हैं! SC-ST Act पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र सरकार पर लगातार Congress की ओर से दलित विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं! और इसी संदर्भ में लगातार BJP के भी दलित MP पीएम मोदी को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं!

Reservation Finish-

बीजेपी के ही कुछ MP केंद्र सरकार (Center government) पर दलितों की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं! हैरान करने वाली बात है! कि जिन नेताओं ने अभी तक चिट्ठी लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है! वे सभी पहले दूसरी Party में थे! और ये सभी 2014 या उसके कुछ समय पहले ही BJP का दामन थामा था!

देश में आरक्षण (Reservation) खत्म करने की मांग को लेकर! Reservation मुक्त भारत संगठन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को सचिवालय पर प्रदर्शन किया! प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने तहसीलदार दर्शन “सह के माध्यम से Prime minister को ज्ञापन भेजा”!

Rahul’s GST understanding is ‘Grand Stupid Consideration’: PM Modi

प्रदर्शन कर रहे आशु कुमार (Ashu kumar), यशपाल शर्मा (Yashpal rana), नंदू राणा, साहिल, गौरव साहनी ने कहा! कि Reservation के कारण देश का बंटवारा हो रहा है! सुप्रीम कोर्ट ने SC-ST Act में जो संशोधन किया है! General-OBC समाज उसका पूरी तरह से समर्थन करता है! उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि इसी तरह Reservation को भी समाप्त किया जाए!

और देखो – कांग्रेस की इस भारी गलती ने कर दी भाजपा की जीत पक्की !

//platform.twitter.com/widgets.js

By dp

You missed