साउथ इंडियन सुपरस्टार एनटीआर का जलवा भारत में नहीं बल्कि जापान में भी देखने को मिला।  हाल ही में एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्हें फैंस को फोटोग्राफ देते हुए और उनसे मिलकर कुछ लड़कियां इमोशनल होते हुए देखा गया। वीडियो में कई फीमेल फैंस को उनसे मिल कर आंसू पोछते हुए भी देखा जा सकता है।

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है , जिसमें वह अपने विदेशी फैन से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो जापान के टोक्यो का है। दरअसल जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म आर आर आर के प्रमोशन के लिए वहां पर पहुंचे हुए थे।

एक्टर ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालते हुए वहां अपने फैंस को मिलने के लिए पहुंचे। फिल्म भारत में ब्लॉकबस्टर हिट रही और अब इसे जपान में रिलीज किया जा रहा है। वीडियो में एनटीआर से मिलकर उनके फैंस भावुक होते दिखाई पड़ रहे हैं।

जापान में भी RRR बिखरेगी अपना जलवा :

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने वहां पहुंचे सभी अपने फैंस को ऑटोग्राफ दिए। उनके द्वारा लाए हुए गिफ्ट्स को स्वीकार प्यार से भी किया। जूनियर एनटीआर का कद फिल्म आर आर आर के बाद पूरे भारत में बहुत ऊंचा हो चुका है। बता दें कि फिल्म में उन्होंने और रामचरण ने लीड रोल प्ले किया था। इन दोनों के अलावा फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट की अहम भूमिका निभा रहे थे।

 

NTR की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही Koratala Siva की एक फिल्म में और फिर प्रशांत नील की एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे। बता दें कि प्रशांत नील ने KGF और KGF2 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इन फिल्मों की कहानी भी खुद उन्हीं ने लिखी थी। ऐसे में दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा।

You missed