Saat Phere fame Saloni’s return to TV after 5 years is very glamorous in real life, latest photos:सीरियल ‘सात फेरे’ में सबका दिल जीतने वाली सलोनी यानी अभिनेत्री राजश्री ठाकुर लंबे समय के बाद अब फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. बहुत जल्द स्टार प्लस पर एक नया सीरियल आने वाला है जिसका नाम है ‘शादी मुबारक’. ये सीरियल एक फैमिली रोमांटिक ड्रामा होगा और निर्माता शशि-सुमीत मित्तल द्वारा निर्मित होगा. इस सीरियल में राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

 

इससे पहले राजश्री ठाकुर साल 2013 में सीरियल ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ में महारानी जयवंता बाई के किरदार में नज़र आ चुकी हैं. आजतक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में राजश्री ने सीरियल की कहानी की बारे में बताते हुए कहा, “ये कहानी है एक ऐसी औरत की है जो अपनी ज़िन्दगी को दूसरा मौका देना चाहती है. एक सीधी-सादी औरत है जो अपनी गृहस्थी में व्यस्त है. अपने अस्तित्व के बारे में उसे कुछ लेना देना नहीं है, वो अपने परिवार, अपने बच्चे और अपने पति में खुश है. एक दिन अचानक ऐसा कुछ हो जाता है जब उसे महसूस होता है कि अपना वजूद भी होना चाहिए.”

 

इस नई तस्वीर में राजश्री ठाकुर को लाइट स्काई ब्लू कलर के ड्रेस में देखा जा सकता है. स्लीवलेस ड्रेस में राजश्री बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. राजश्री के खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. राजश्री के इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपकी सादगी और मासूमियत मुझे बहुत पसंद है”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं”. बता दें, इसी साल क्रिसमस के मौके पर राजश्री ने अपनी ये तस्वीरें फैन्स संग साझा की थीं.

कैसा है शो में किरदार?

इस सीरियल में राजश्री के किरदार का नाम है प्रीती, जो बहुत ही सीधी-सादी है. अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा कैरेक्टर जो है वो राजस्थानी औरत का है जो साड़ी में ही नज़र आएगी. बहुत ही छोटे से गांव में पली बढ़ी है. उसके विचार बहुत सादे हैं, उसका पहनावा भी बहुत सादा है. प्रीती नाम है इस कैरेक्टर का. बस यहीं तक बताना चाहिए मुझे क्योंकि आगे की स्टोरी बता दूंगी तो मज़ा ख़राब हो जाएगा.

इस सीरियल में राजश्री ठकुर के साथ मुख्य किरदार में मानव गोहिल भी नज़र आएंगे, जो इस से पहले कलर्स के सीरियल केसरी नंदन और सब टीवी के सीरियल तेनाली रामा में नज़र आ चुके हैं. साथ ही राजेश्वरी सचदेव भी इस सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस सीरियल में डॉली मिन्हास भी मानव गोहिल की मां के किरदार में नज़र आएंगी, जो सीरियल छोटी सरदारनी में सरबजीत की बुआ के किरदार में नज़र आ रही हैं. इनके अलावा इस सीरियल में आकांक्षा सरीन, गौरव शर्मा, मनु मालिक और शैलेश गुलबनी भी नज़र आएंगे.