Saif Ali Khan can do third marriage, after Kareena, now this beautiful actress has heart: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ अली खान अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं बल्कि वह अपने निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान कहीं अपनी पहली शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कहीं अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं।

सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी Kareena Kapoor को अपने दो बच्चों की मां के तौर पर छोड़ सकते हैं। अगले लेख में हम आपको बताएंगे कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर तीसरी बार किससे शादी कर सकते हैं?

करीना कपूर के पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी जिंदगी से कम नहीं है क्योंकि वह पहले बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहिद कपूर से प्यार करती थी लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई। जिसके बाद उन्होंने दो बच्चों के पिता सैफ के साथ शादी रचाई। करीना कपूर को अपने पति से के बच्चे हैं जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है।

इस समय सैफ अली खान, Kareena Kapoor खान और परिणीति चोपड़ा मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके चलते हाल ही में परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बयान सामने आया है कि वह सैफ अली खान को बेहद पसंद करती हैं. और वह उससे शादी करने के लिए किसी भी मुकाम पर जा सकती है।

परिणीति चोपड़ा का सैफ अली खान के लिए प्यार देखने के बाद कहा जाता है कि सैफ तीसरी बार परिणीति से शादी कर सकते हैं, लेकिन आपको बता दें कि अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं आया है। लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि सैफ अगर परिणीति को हां कह देते हैं तो वह उनसे तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं।