सैफ अली खान का बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है, क्योंकि सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है, जिसकी वजह से सैफ आज के समय पूरे भारत में जाने जाते हैं। सैफ अली खान इन दिनों अपने फिल्मी करियर की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं।

गौरतलब है कि ऐसी खबर सामने आई है कि वह करीना कपूर को फिर से मां बनाने पर तुले हुए हैं, जिसके चलते हर तरफ मीडिया में इन बातों की चर्चा हो रही है। करीना कपूर पहले से ही सैफ अली खान के दो बच्चों की मां हैं लेकिन फिर भी सैफ अपनी पत्नी करीना को अपने तीसरे बच्चे की मां भी बना सकते हैं। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद करीना कपूर ने कही है और सैफ उन्हें दोबारा मां बना सकते हैं. सैफ अली खान को नवाब इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि सैफ के पिता ने उनकी विरासत में उनके लिए अरबों की संपत्ति छोड़ी है और खुद सैफ ने भी बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में देकर खूब पैसा कमाया है। सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर के एक बयान की वजह से मीडिया में काफी चर्चा का विषय हैं। करीना कपूर के इस बयान के बाद हर कोई सैफ अली खान को काफी कुछ बता रहा है और कह रहा है कि चार बच्चों का पिता बनने के बाद भी वह थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. करीना के इस बयान पर करीना ने कहा है कि सैफ अली खान उन्हें अपने तीसरे बच्चे की मां बना सकते हैं। करीना ने इसके पीछे ऐसी वजह बताई, जिसके बाद सभी ने माना कि ऐसा संभव है और सैफ अपनी पत्नी करीना को एक बार फिर मां बना सकते हैं। आगे आर्टिकल में करीना कपूर ने क्या वजह बताई,

हम आपको बता दे कि करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति सैफ अली खान उन्हें दोबारा मां बना सकते हैं. इसके पीछे का कारण बताते हुए करीना ने कहा कि सैफ अली खान हर दशक यानी हर 10 साल में पिता बने हैं और मुझे डर है कि 60 साल के बाद सैफ एक बार फिर मुझे मां बना लें। करीना कपूर के इस बयान के बाद सभी सोच में पड़ गए, लेकिन फिर जब करीना हंसने लगी तो सब हंसने भी लगे. यही वजह है कि कहा जा रहा है कि सैफ अली खान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और सारा, इब्राहिम, तैमूर और जहांगीर के बाद करीना को पांचवे बच्चे का पिता बना सकते हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin