बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में 16 अक्टूबर को दोनों ने अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मनाई। दोनों की शादी की सालगिरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। लोगों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद भी आती है।

आपको बता दें कि अपनी शादी की सालगिरह के दौरान सैफ अली खान ने अपने और करीना कपूर के रिश्ते के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें कही। उन्होंने कहा कि उनका और करीना कपूर का रिश्ता इतना लंबा चलने के पीछे क्या थे कारण। अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बातचीत करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि उन्होंने करीना कपूर को अपने ही रंग में रंग लिया है।

अपनी शादी की सक्सेस को लेकर कही ये बात :

सैफ अली खान ने अपनी इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि करीना और मेरे दो बच्चे हैं और हम दोनों की शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इतना समय साथ बिताना बेहद ही हैरान कर देने वाला था। करीना कपूर खान की तारीफ में सैफ अली खान ने कुछ बातें कहीं उन्होंने बताया कि किस तरह से करीना कपूर अपने और अपने दोस्तों के लिए वक्त निकालती हैं।

करीना कपूर की इसी खासियत की तारीफ करते हुए सैफ अली खान कहते हैं कि करीना कपूर जैसी दोस्त होना बहुत ही खुशकिस्मती की बात होती है। क्यूंकि करीना कपूर दोस्ती बखूबी निभाती है। आगे अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि करीना कपूर ने उन्हें भी काफी कुछ सिखाया है।

सैफ ने करीना कपूर को अपने रंग में रंगा :

छोटे नवाब ने बताया कि किस तरह से करीना कपूर ने उन्हें घर और काम के बीच में फर्क करना बताया। उन्होंने कहा कि करीना कपूर ने सैफ अली खान को समझाया कि किस तरह से उन्हें इन सब चीजों को वक्त देना चाहिए। इसी बात के लिए सैफ करीना को इनक्रेडिबल महिला कहते हैं।

सैफ ने आगे बताया कि वह सोशल मीडिया पर नहीं है इसी वजह से करीना अक्सर मजाक में कहती रहती है कि मुझे सिर्फ यह जानने के लिए सोशल मीडिया पर होना चाहिए  , की बाकी लोग मेरे बारे में क्या सोचते और कहते हैं। करीना की तारीफ में सैफ अली खान ने कहा करीना बहुत समझदारी से सही इमोशनल फैसले लेती हैं। उन्हें हम से  जुड़ी हुई हर चीजों में बैलेंस बहुत ही बेहतरीन तरीके से आता है। करीना को पता होता है की किस वख्त परिवार के साथ होना है और किस वक्त अपने दोस्तों के साथ होना चाहिए। करीना कपूर की यही खासियत सैफ अली खान को बेहद भाती हैं।

You missed