बॉलीवुड एक्टर और पटौदी के नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है। सैफ अली खान का एक्टिंग की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है। सैफ अली खान हमेशा सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है, लेकिन इस बार वह अपनी बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हुए हैं। सूत्रों की माने के तो, पता चला है कि सैफ अली खान की बेटी एक लड़के के साथ रिश्ते में है।

बेहद करीब है ये लड़का सारा अली खान से…

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है जो बीते कुछ समय से अपने एक अनोखे रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,बताया जा रहा कि सारा अली खान के दिल के एक लड़का बेहद करीब है और ज्यादातर सारा अली खान अपना समय इसी लड़के के साथ बिताती रहती है। इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह सारा अली खान की ही बाते हो रही है।इस लड़के का नाम ओरहान अवतारमणी है जो पिछले काफी सालो से सारा अली खान के साथ है।आपको बता दे को सारा अली खान जब भी कही घूमने जाती है तो उनके साथ यह लड़का जरूर जाता है और दोनो साथ मे काफी समय स्पेंड करते है।अपने इसी रिश्ते की वजह से वर्तमान समय मे सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है।

बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर के रिश्ते के वजह से सुर्खियों में बनी सारा….

आपको बता दे कि सारा अली खान और ओरहान बहुत ही अच्छे और खास दोस्त है जिन्हें अंग्रेज़ी में बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बोलते है। यही कारण है कि सारा अली खान और ओरहान दोनो सालो से साथ में है और साथ ही मे काफी समय बिताते रहते है।सारा अली खान अपने इसी रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुईं है और हर तरफ उनके इसी रिश्ते की बाते हो रही है।

By Admin