Saif Ali Khan’s heart filled with Kareena Kapoor? Told this actress hotter than wife, herself confessed this thing in front of everyone:अभिनेता अली खान (Saif Ali Khan) और मशहूर हस्ती करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है. ऐक्टर जितना करीना को प्यार करते हैं, अभिनेत्री भी उनके लिए उतनी दीवानी हैं. लेकिन कलाकार को अपनी बीबी करीना हॉट ही नहीं लगतीं है और इस चीज का खुलासा खुद अभिनेता को एक वीडियो में करते साफ़ देखा जा सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सैफ ने यह बात बोला तो उस समय अभिनेता शाहिद कपूर भी वहां मौजूद थे.

मूवी की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे सितारे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) न सिर्फ एक काबिले तारीफ अभिनेता हैं बल्कि एक बेफिक्र मस्ती में रहने वाले व्यक्तित्व भी हैं. आज आपको इसी बात पर एक गर्मजोशी के साथ बताते हुए एक किस्सा बताते हैं. दरअसल जब सैफ अली खान और अदाकारा कैटरीना कैफ की फिल्म “फैंटम” जब प्रदर्शित होने वाली थी, तो इसकी प्रचार प्रसार के लिए दोनों टीवी पर “झलक दिखला जा” सीजन 8 के सेट पर पहुंचे थे. वहां निर्देशक करण जौहर और अभिनेता शाहिद कपूर जज की कुर्सी पर बैठे थे. करण जौहर ने सैफ अली खान से उनकी टांग खींचते हुए उनसे एक सवाल पूछा कि उन्हें बॉलीवुड में सबसे हॉट अभिनेत्री कौन सी लगती हैं. इसके लिए उन्होंने कुछ हसीनाओं का उदहारण दिया- कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर.

सैफ आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ काफी पेशेवर महिला हैं और उस हिसाब से वो कैटरीना को सबसे हॉट मानते हैं. करण और बाकी कंटेस्टेंट्स और प्रशंसक वहां बैठे बैठे जोर से ठहाके मार हंसने लगे. शाहिद की भी हंसी उनसे कंट्रोल नहीं हो रही थी. करण ने सैफ से फिर से ये सवाल पूछा और दोहराया कि सबसे हॉट कौन है और क्या वो ये कहना चाह रहे हैं कि उनकी पत्नी करीना कपूर हॉट नहीं हैं. इस बात पर निर्देशक करण जौहर ने नेशनल टीवी पर सैफ के जमकर टांग खींचे. सैफ को काफी देर बाद में समझ में आया कि उन्होंने क्या जवाब दे दिया और करण के सवाल को दोहराने पर वो बोलने लगे कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है.