Saif Ali Khan’s wife Kareena Kapoor revealed the big secret of the bedroom, I want these 3 things on the bed:बॉलीवुड के हॉट कपिल करीना कपूर खान और सैफ अलि खान अकसर सुर्खियों में रहते है। करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास अभिनेत्री मानी जाती हैं। उनका जो भी मन करता है वह बेझिझक कह देती हैं। अपने शो ‘स्टार वीएस फूड’ के ट्रेलर के दौरान करीना कपूर खान ने अपने बिस्तर में तीन चीजों के बारे में खुलासा किया था।

हाल ही में स्टार बनाम फ़ूड के लिए शूट के दौरान, करीना ने एक बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया। फैंस बहुत ही जानबूझकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। करीना ने डिस्कवरी शो स्टार बनाम फूड की शूटिंग पूरी कर ली है। यह शो 15 अप्रैल को प्रसारित होगा। इस बीच, करीना ने अपने बेडरूम के रहस्य का खुलासा किया। करीना ने कहा कि उन्हें बिस्तर पर तीन चीजों की जरूरत है।

 

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की केमिस्ट्री उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं और हमेशा उनके बारे में हर अपडेट को फॉलो करते हैं। सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार वीएस फूड की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की उन्होने कहा कि ‘मुझे बिस्तर पर तीन चीजें चाहिए, शराब की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।’ करीना का ये जवाब सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इतना ही नहीं करीना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कोई नहीं हो सकता। मुझे इसके लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। ‘

तो स्टार वीएस फूड, मलाइका अरोड़ा भी इस शो में दिखाई देंगी। उनके साथ अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी शामिल होंगे। शो का प्रोमो वीडियो करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। करीना इस शो से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में नजर आएंगे। वह आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ “खुशखबरी” में दिखी थीं। फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत भी थे।बॉलीवुड के सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को लगभग आठ साल हो चुके हैं। दोनों के बीच एक अच्छी केमिस्ट्री है जो अब भी पहले जैसी ही है। दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं। दोनों के फैंस प्यार से दंपती को सैफीना बुलाते हैं। दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा गया है।