Salman has no wife or children, so who will be the owner of 2300 crores property? Dabang Khan replied: सलमान खान एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है। सलमान खान का नाम हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन इसके बावजूद अभिनेता 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचने के बाद अब सलमान खान की भी शादी करने की कोई इच्छा नहीं है।

सलमान खान हिंदी सिनेमा के साथ ही दुनिया के टॉप सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में भी स्थान रखते हैं।सलमान खान एक फिल्म में काम करने के लिए 50 से 60 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस लेते हैं। सलमान खान पिछले 33 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

आज सलमान खान 2300 करोड़ रुपए की संपत्ति के अकेले मालिक हैं। लेकिन क्या आप लोगों ने कभी ऐसा सोचा है कि 56 साल के सलमान ने अभी तक शादी नहीं की। ऐसी स्थिति में आगे चलकर सलमान खान की करोड़ों की संपत्ति का वारिस कौन होगा?

पहली फिल्म “बीवी हो तो ऐसी” में काम किया। लेकिन इस फिल्म में सलमान खान सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। सलमान खान की दूसरी फिल्म “मैंने प्यार किया” थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी। सही मायने में यहां से ही सलमान खान के करियर को नई पहचान मिली है। इसके बाद सलमान खान में अनगिनत हिट बॉलीवुड फिल्मों के साथ इंडियन टेलीविजन पर भी कई फेमस शो दिए और दुनिया भर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।

कुंवारे सलमान खान आखिरकार अपनी हजारों करोड़ रुपयों की संपत्ति किसे सौंपकर जाएंगे। एक बार सलमान ने खुद इसका ख़ुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ‘मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी सम्पत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।