Salman Khan Doodle Govinda Daughter: सलमान खान ने कर दिया गोविंदा की बेटी को बर्बाद, बाटे ने किया खुलासा, जानिए पूरा सच ! एक समय था जब Bollywood में गोविंदा की फिल्में देखना लोग बेहद पसंद करते थे। गोविंदा ने अपनी शानदार comedy से करोड़ो लोगों के दिलों पर राज किया। 90 के दशक में govinda की फिल्में लोगों के दिलों दिमाग और सिर चढ़कर बोलती थी। 90 के दशक में गोविंदा जब भी बड़े पर्दे पर दिखते लोग उनके दिवाने हो जाते। 165 से ज्यादा Films में काम कर चुके गोविन्दा बॉलीवुड के बेहतरीन Dancer में शुमार हैं। डांस के अलावा, उनकी Acting भी बेहद कमाल की रही है। 21 सितंबर 1963 को मुंबई में जन्में गोविंदा ने Bollywood में एक खास मुकाम हासिल किया और अब वो फिल्मों से दूर हैं। लेकिन, इन दिनों गोविंदा की बेटी Tina Bollywood में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

Salman Khan Doodle Govinda Daughter-

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि की Salman khan बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपस्टार हैं! सलमान एकलौते ऐसे Actor हैं जो न्यू Talent को लॉन्च करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं! यही वजह है कि कई हिरोइनें आज भी उन्हें बॉलीवुड में अपना Godfather मानती हैं! इसी वजह से सलमान के साथ काम करने के लिए हर Heroines कोशिश करती है! उन्होंने कैटरीना, Dezy shah और सुरज पंचोली जैसे स्टार्स को बॉलीवुड में डेब्यू करने में मदद की है!

सलमान ने कहा था लॉन्च करने के लिए-

लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान ने अपने करीबी दोस्त Govinda की बेटी टीना को भी लांच करने का वादा किया था! लेकिन वो अपने वादे से मुकर गए! हालांकि, Govinda की बेटी Bollywood में डेब्यू कर चुकी हैं! लेकिन, अभी उन्हें वो पहचान नहीं मिल सकी है! जो मिलनी चाहिए थी! ऐसे में गोविंदा की बेटी Tina ने अपने पिता के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है!

अवार्ड फंक्शन में किया था ऐलान –

आपको बता दें कि Bollywood Actor Govinda की बेटी टीना आहुजा ने ‘‘सेकंड हैंड हस्बैंड’’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था! इससे पहले ऐसी अफवाह थी! कि उन्हें Salman khan अपनी किसी फिल्म में Launch करने वाले हैं! टीना ने हाल ही में एक Award Function के दौरान कहा! कि गोविन्दा ने कभी भी Salman khan से ये नहीं कहा थी! कि वो उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करें! गौरतलब है कि साल 2007 में IIFA Award के दौरान टीना सलमान के साथ दिखी थीं जिससे बाद ऐसी अफवाहें उड़ी थी! कि वो जल्द ही सलमान की किसी फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं!

बाद में ऐसी खबरें आई थीं! कि सलमान उन्हें अपनी फिल्म ‘‘Dabangg’’ में Launch करेंगे। लेकिन, उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लांच किया! बता दें कि Salman khan ने बॉलीवुड में कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, वरूण धवन, सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी जैसे एक्टर व एक्ट्रेस को लांच किया है! इसके अलावा, गोविंदा की बेटी टीना ने कहा कि उनके पिता के पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का समय नहीं है! ऐसी अफवाहें इन दिनों उड़ रही है! कि Govinda ने Salman को अपनी बेटी टीना को लांच करने के लिए कहा था! लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया! इस वजह से दोनों के बीच काफी दिनों तक तनाव रहा! लेकिन, बाद में यह सिर्फ एक अफवाह ही निकली!

और देखें – अम्बानी की लड़की को चाहिए लड़के वो भी पुरे 80 हजार, ये काम करवाना चाहती है उनसे !

By dp

You missed