बॉलीवुड के दबंग खान की यानि कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। आज उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दे दना दन कमाई कर रही हैं। ऐसे में सलमान की चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी है। सलमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है। उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे।

वही सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़े पहने हुए है वही सलमान के साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर रही है।सोनाक्षी ने इस फ़ोटो माँग me सिंदूर भी लगा रखा है। फ़ोटो मे सलमान खान अपनी सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे है। सलमान खान के फैंस का कहना है कि सलमान ने बिन बताये शादी रचा ली है।ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

इस फोटो की सच्चाई आख़िर है क्या? क्या सच में सलमान और सोनाक्षी शादी हो गई है या फिर ये बीएस एक अफवाह है? आइये हम आपको बताते है…

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जो फोटो समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वो किसी ने कंप्यूटर से एडिट की गई है।और एडिट करने के फोटो को सोशल मीडिया पर किया गया है। अब फ़ोटो में दिखाई देने वाले भी तो सुपरस्टार है इसीलिए बहुत कम वायरल हो गयी।इन दिनों बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्री की तस्वीरो से खिलवाड़ हो रहा है।काफी जांच-पड़ताल के बाद पाया गया की ये तस्वीर नकली है। सोनाक्षी सिन्हा की ना तो कोई शादी हुई है और ना ही दोनों के बीच शादी की कोई बात चली है। जी हां सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है।

कैटरीना कैफ की शादी के बाद लगातार ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था इसी बीच सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैला दी गई कैटरीना कैफ की शादी के बाद सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है लेकिन यह बिल्कुल ही झूठी खबर है।

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है।उन्होंने दबंग फिल्म सहित कई हिट फिल्मे दी है. सोनक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर हिट फिल्म करवाने का दम रखती है।

You missed