सलमान खान की 2005 में आई कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ ने बॉक्स ऑफिस धमाल किया। अनिज बज्मी के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में सलमान खान के साथ  ,अनिल कपूर ,फरदीन खान ,बिपाशा बसु ,लारा दत्ता की अहम भूमिका थी। पिछले कुछ समय से इसके सीक्वल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी।

हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री 2’ को बंद करने का एक बड़ा फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि कुछ प्रॉब्लम्स की वजह से इस फिल्म को बंद करने का निर्णय लिया जा रहा है।

No Entry 2 पर लगी रोक :

सलमान खान ने मीडिया के सामने बताया कि वह दिल से चाहते हैं इस फिल्म को करना और वह इस फिल्म का निर्माण भी करना चाहते थे।  लेकिन अब कुछ कारणों से यह फिल्म नहीं बन पा रही है। सलमान खान फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ इस स्क्रिप्ट को लेकर भी बैठे थे। उन्हें स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद लगा था कि यह सबसे मजेदार  में से एक है।

इस फिल्म को बनाने की चाह में सलमान खान को लगा था कि वह इस फिल्म से जुड़ी हुई सारी समस्याओं का समाधान कर लेंगे। लेकिन उन्हें जितना यह आसान लगा था उतना आसान उनके लिए भी नहीं था। दरअसल इस फिल्म से जुड़े हुए लोगों को पैसे दिए जाने की लिस्ट बनाई गई।

फिल्म पसंद होने पर भी नहीं कर पाए सलमान :

जिसमें यह फिल्म ओवर बजट हो गई जिसकी वजह से सलमान खान भी इस फिल्म के लिए कुछ मदद नहीं कर पाए। सलमान खान के आसपास के लोगों ने उन्हें सलाह दी कि अगर यह फिल्म रिलीज होती है , तो इसके खिलाफ थर्ड पार्टी के मोर्चा खोलने की संभावनाएं ज्यादा है। क्योंकि राइट स्पष्ट नहीं थे और अगर ऐसा होता तो उन्हें अतिरिक्त पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सलमान खान इस फिल्म को करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। लेकिन हालात ऐसे बन गए हैं कि कुछ भी नहीं हो पा रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अनीस बज्मी अपनी सुपरहीरो कॉमेडी फिल्म ‘5 मिनट का सुपरहीरो’ पर बढ़ गए हैं। वहीं, सलमान खान अगले साल जनवरी-फ़रवरी में शुरू करने के लिए नई स्क्रिप्ट की तलाश में जुट गए हैं।

बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो उनकी दो फ़िल्में टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान अगले साल ईद और दिवाली पर रिलीज़ होने वाली हैं।

You missed