बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हीरोइन होगी जिन्होंने पर्दे पर किसिंग सीन ना की हो. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक ऐसी हीरोइन के बारे में बताएंगे जिन्होंने पूरे अपने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कैरियर में कोई किसिंग सीन नहीं की थी, लेकिन उनके साथ ही ऐसी कांड हो गई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

जाने उस हीरोइन को जिसने अपनी नो किसिंग पॉलिसी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारी अभिनेत्री भाग्यश्री को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म रजिस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना रखी थी. और जिन्होंने अपने लाइफ में एक पॉलिसी बना रखी थी कि पूरे बॉलीवुड फिल्म कैरियर में नो किसिंग पॉलिसी. साथ ही आपकी आपको यह भी बता देगी आज भाग्यश्री अपना 53 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है ,और जिनका जन्म 1969 को महाराष्ट्र के सांगली में एक मराठी शाही परिवार में हुआ था.

आखिर कब की करियर की शुरुआत

अगर हम बॉलीवुड की अभिनेत्री की बात करें तो जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत सबसे पहले वर्ष 1987 में टेलीविजन धारावाहिक कच्ची धूप से की थी जिसके बाद उन्होंने 1989 में हिंदी फिल्म मैंने प्यार किया से अपना कैरियर शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. के बाद भाग्यश्री को बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए भी फिल्म फेयर अवार्ड मिला था.

आखिर क्यों रोने लगी भाग्यश्री

अगर हम भाग्यश्री के रोने के कारण के बारे में बात करें तो जिन्होंने अपनी 18 साल की उम्र तक गले नहीं लगाई थी. लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें एक सीन के बारे में बताया किसने उन्हें सलमान खान को गले लगाना था इस सिम के बारे में सुनकर भाग्यश्री को घबराहट होने लगी और वह फूट-फूट कर रोने लगी थी. इस सीन को करने के लिए बाद में सलमान खान ने भाग्यश्री को मना लिया और बहुत ही कम समय में इस सीन को खत्म कर दिया.

By Admin