बॉलीवुड के सुपरस्टार और दबंग खान सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन अक्सर ही अपने फिल्मी दुनिया और कंट्रोवर्सी के कारण सोशल मीडिया सुर्खियों पर बने हुए रहते हैं. लेकिन आज हम एक आर्टिकल के माध्यम से आपको सलमान खान से जुड़े के ऐसी राज के बारे में बताएंगे, और उनके इस राजकीय असर के बारे में भी आपको बताएंगे जिसके बाद उन्होंने अपने घर के लोगों के साथ ऐसा व्यवहार करना शुरू कर दिया था.

मां के आंसू के लिए इस शख्स को ठहराया जिम्मेवार, सलमान खान.

सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया में भाई जान के नाम से जाना जाता है जिसके चलते आज के समय में इन्हें भारत में काफी इज्जत और सम्मान मिलता है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने मीडिया के सामने अपने एक दर्द भरे बातों को बयां की है. जिसमें उन्होंने अपने पिता सलीम खान को ही जिम्मेदार ठहराते हुए नजर आ रहे थे।. जिनकी एक हरकत के वजह से उनके मां को आंसू बहाने पड़े थे, और इसका गहरा असर सलमान खान पर पड़ा था जिसके बाद वह अपने पिता से नफरत करने लगे थे.

इस कारण सलमान की मां को बहानी परी आंसू.

सलमान खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के कारण मां के आंसू बहाए जाने के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि उनके पिता की एक गलती के कारण उनके मां को आशु बहाना पड़ा था. अगर हम आंसू बहाने की बात करें तो जिसमें सलमान खान बताते हैं कि उनके पिता सलीम खान ने शादीशुदा होने के बाद भी हेलेन से दूसरी शादी की थी. सारा परिवार इस बात से काफी दुखी हो गया था जब इस बात का पता सलमान खान के मां को लगता हैं. तब उसकी मां अपने आंसू रोक नहीं पाती और रोने लगती है.

By Admin