Salman Khurshid: कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने खोली कांग्रेस की पोल, राहुल गांधी के छूटे पसीने ! मुस्लिम सगठन दुनिया का सबसे मजबूत संगठन मन जाता है! हमेसा ही कांग्रेस मुसलमानो को मीठी मीठी बातो में बेहला फुसला कर वोटबैंक खेलता आया है! जिस तरह अंग्रेजो की रणनीति थी फुट डालो शासन करो वही रणनीति भी कांग्रेस अपनाती है! यही कारन है की हिंदुस्तान में आज जगह जगह हिन्दू मुस्लिम हो रहा है!Unlike Narendra Modi, I am human being, make faults: Rahul Gandhi

Salman Khurshid-

परन्तु कांग्रेस जो जवाब उसके ही एक मुस्लिम नेता ने दे दिया! अब समझ आ ही गया होगा की कांग्रेस किस तरह की राजनीती खेलती है! देश को तोड़ने सबसे बड़ा हाथ इसी पार्टी का है! वरना अक्सर उत्तरप्रदेश जैसे बड़े शहरों में एक घर हिन्दू का है तो एक मुस्लमान का! वो लोग बच्चपन से साथ रहते है और खेलते कूदते है! उनमे कोई भी दिक्कत नहीं आती है! फिर अचानक राजनीती खेली जाती है और वही पड़ोसी आपस में लड़ना शुरू क्र देते है! क्यों? कारन है गन्दी सोच और राजनीती जोकि कांग्रेस खेलती है!

यही बात कोंग्रेस के नेता खुद ही बता दी! कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के एक बयान पर हंगामा मचा हुआ है! सलमान खुर्शीद ने कहा है कि कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के छींटे हैं! खुर्शीद के इस बयान पर जहां विपक्ष को हमला करने का मौका मिल गया है! वहीं बयान से खुद कांग्रेस पार्टी भी असहज हो गई है!

और देखें – इस्लाम ने दिया दुनिया को तोहफा, ढूंढ निकला एड्स का इलाज !

By dp

You missed