Salman showers money on Sushant’s girlfriend, will give Rs 35 lakh to stay with him for a week:दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से लगातार चर्चाओं का विषय रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी परेशानियों के बाद एक बार फिर अपनी जिंदगी में लौट आई है और लगातार फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने के लिए जद्दोजहद कर रही है बता दे कि अपने अब तक के करियर में तकरीबन 9 फिल्मों में नजर आ चुकी रिया चक्रवर्ती उतना बड़ा नाम नहीं कमा पाई है जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।

एक बॉलीवुड साइट पर छपी खबर के मुताबिक रिया चक्रबोर्ती को बिग्ग बॉस सीजन 15 में लाने की तैयारी करी जा रही है। खबर के मुताबिक रिया चक्रबोर्ती को बिग्ग बॉस में मौजूद होने पर एक दिन के 5 लाख रूपए दिए जायेंगे। इसका मतलब यह है कि अगर रिया एक हफ्ते भी बिग बॉस में रूकती है तो उन्हें 35 लाख रूपए दिए जायेंगे और अगर दो हफ्ते टिक पाई तो 70 लाख रूपए तक का बजट तैयार कर लिया गया है। यह खबर सुनकर शुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी गुस्से में है। फैंस का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को इस तरह का ऑफर क्यों दिया जा रहा है, लोग यह भी कह रहे है कि यह प्लान क्या शो के होस्ट सलमान खान की तरफ से किया गया है। ऐसी तमाम बाते सोशल मीडिया पर हो रही है।

ग्ग बोस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ल को 18 से 20 लाख रूपए हर हफ्ते दिए जा रहे थे। उस सीजन में रश्मि देसाई सबसे महंगी कंटेस्टेंट मानी गयी थी। रश्मि को एक हफ्ते के लिए 21 लाख रूपए दिए जा रहे थे। अब रिया चक्रवर्ती इस समय दौड़ में सबसे आगे है और कहा यही जा रहा है कि उनको अगर एक बार शो में लाया जाता है

लेकिन बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं किसबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो कहे जाने वाले बिग बॉस शेर की रिया चक्रवर्ती का ऑफर मिला था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के लिए रिया चक्रवर्ती का नाम सिलेक्ट किया गया इतना ही नहीं उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए काफी मोटी रकम भी मिलने वाली थी। सलमान खान का शो बिग बॉस लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है।