Sanjay Dutt has insulted Ranbir Kapoor like this in front of everyone, regrets the release of ‘Sanju’:बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक में एक्टर रणबीर कपूर ने काम किया था। संजू बाबा सा नजर आने के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने न केवल उनकी तरह फीजिक बनाई थी, बल्कि उनकी स्टाइल और लुक को कॉपी करने में भी बहुत मेहनत की थी, लेकिन उनकी तमाम मेहनत और लगन पर एक बार संजय दत्त ने भरी पार्टी में पानी फेर दिया था। संजय दत्त ने एक बार अपने घर में पार्टी रखी थी और इस पार्टी में ही संजू बाबा ने रणबीर कपूर की बेइज्जती कर डाली थी।

बीते साल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ कर करीब 586 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर ने जो परफॉर्मेंस दी उसने सबको हैरान कर दिया था। इस रोल के लिए रणबीर की मेहनत पर्दे पर साफ दिखाई दी थी। जब संजय दत्त ने इस फिल्म को देखा था तो वो खुद हैरान रह गए थे। संजय ने रणबीर की तारीफों के पुल बांध दिए थे, लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब रणबीर, संजय दत्त से मिलना भी पसंद नहीं करते थे।

उन दिनों रणबीर कपूर फिल्म संजू की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, जब ‘संजू’ रिलीज हुई तो दर्शकों ने ना केवल फिल्म को पसंद किया बल्कि यह साल की ज्यादा रुपए कमाने वाली फिल्म भी बन गई। संजू के हिट होने के बाद संजय दत्त ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की थी

फिल्म संजू के बाद संजय दत्त और रणबीर कपूर बहुत अच्छे बन गए थे, लेकिन कभी संजू बाबा रणबीर का उनकी फिल्मों की वजह से अधिकतर ही मजाक बनाया करते थे। साल 2016 में संजय दत्त ने एक पार्टी अपने घर पर रखी थी। इस पार्टी के नामी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टार शामिल थे। इस पार्टी में अचानक से संजय दत्त रणबीर की साल 2012 में आई फिल्म बर्फी का मजाक बनाने लगे। पार्टी में डेविड धवन और राजकुमार हिरानी भी मौजूद थे

संजय दत्त ने इसके बाद रणबीर का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। संजय दत्त ने कहा, ‘मैंने तेरी फिल्म ‘बर्फी’ देखी है। अब एक नई फिल्म बनाएंगे उसका नाम लड्डू होगा। लड्डू के बाद इमरती बनाएंगे, फिर जलेबी बनाएंगे और फिर पेड़ा बनाएंगे। संजय दत्त ये सारी बात पर रणबीर की हंसी उड़ाने के लिए कह रहे थे। संजय दत्त ने कहा, ‘मैंने टीवी पर तेरी फिल्में देखी तू किस तरह की फिल्में करता है। पता नहीं आखिर तूझे संजू में क्यों कास्ट किया गया है।’ रणबीर सारी बातें शांति से सुनते रहे।