संजीदा शैख़ का जन्म 20 दिसंबर 1984 को कुवैत सिटी, कुवैत में हुआ थी। संजीदा शेख एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री है। संजीदा शैख़ अहमदाबाद, गुजरात की रहने वाली है। संजीदा शैख़ एक गर्म मॉडल और अभिनेत्री है। वह एक हॉट और गॉर्जियस महिला है। वर्ष 2012 में संजीदा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आमिर अली से शादी लर ली। करियर संजीदा हिंदी टीवी इंडस्ट्री की एक सफल एक्ट्रेस हैं, जो अपने एक्टिंग करियर में अब तक बेहतरीन टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस संजीदा शेख आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जब भी वह कोई अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तो वह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। संजीदा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके चार मिलियन से ज्यादा follower हैं। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ वक्त से वह अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण चर्चा में हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को घायल कर दिया है।

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक बार फिर से उनक हॉट अंदाज फैंस के दीवाना बना रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने ब्लैक कलर कर नेटेड बिकिनी टॉप पहना हुआ है। इस जालीदार बिकिनी टॉप में वह बेहद हॉट दिख रही हैं। वहीं इस दौरान उनके बाल ओपन हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा का पोज देने का अंदाज वाकई काफी कातिलना है।

इस तस्वीर को फेंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार संजीदा की तारीफ करते दिख रहे हैं। इस पर कई यूजर्स उन्हें हॉट, फायर और हार्ट की इमोजी बनाकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमेशा आपकी आखों में दर्द क्यों नजर आता है।’ वहीं एक ने लिखा, ‘जान लेने का इरादा है क्या।’ तो एक यूजर लिखता है, ‘आप बहुत खूबसूरत हैं।’ वहीं संजीदा के एक चाहने वाले ने लिखा, ‘इंटरनेट पर आग लगा दी।