sapna choudhary brother dance: हरियाणा की मशहूर dancer सपना चौधरी का एक video खूब virals हो रहा है। इस video में एक स्टेज शो के दौरान एक लड़का सपना चौधरी का चुंबन लेते हुए नजर आ रहा है। आखिर कार ओ कौन है सभी के मन में एक ही सवाल है। इस तरह सपना चौधरी को कोई कैसे किस कर सकता है। तो आइये जानते हैं इस लड़के के बारे में।

sapna choudhary brother dance

sapna choudhary brother dance

सपना चौधरी का प्रोग्राम

21 अप्रैल को फरीदाबाद आई थी एक program के लिए। इस प्रोग्राम में न तो ज्यादा भीड़ थी। सपना चौधरी थोड़ी देर से पहुंची और गाने पर ठीक से थिरक भी नहीं पायी थी की तभी एक वाक्या हो गया। घटना ऐसा हुआ जिससे सभी के होश उड़ गए।

सपना चौधरी ने किया लड़के के साथ डांस

डांस कर रही सपना चौधरी के साथ एक लड़का डांस करने लगता है। और गाना खत्म होते ही वह लड़का सपना को पहले हग करता है और फिर उसे जबरदस्ती किस भी कर लेता है। इस घटना को देख कर लोग हैरान हो जाते हैं, कई आखिर कार ओ लड़का कौन है जो ऐसा करता है।

sapna choudhary brother dance

वो लड़का सपना चौधरी का भाई था

इस घटना के बाद वाक्या गर्म है, कोई उसको उसका ब्वॉयफ्रेंड तो कोई उसको उसका पति बताया लेकिन बात की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल ये लड़का सपना चौधरी का भाई करण मिर्जा है। हाल ही में करण मिर्जा की शादी हुई थी जिसमें सपना चौधरी को खुब डांस करते हुए देखा गया था।

और पढ़े: पहले नहीं देखी होगी सौम्या टंडन की ऐसी अदा, डांस से लोगों को बना रहीं दीवाना..

——

By dp

You missed