भारत के मशहूर सिंगर और डांसर नाम से जाने, जाने वाली सपना चौधरी को तो हम सब जानते ही हैं. भारत के लोगों पर एक अलग ही तरह से राज किया है. और जिन्होंने अपने डांसिंग से पूरे लोगों को दीवाना बना दिया है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सपना चौधरी से जुड़े क्या ऐसे ही राज के बारे में बताएंगे इसके बाद उन्होंने डांसिंग दुनिया को छोड़ने का मन बना लिया था. पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे.

फिर विवादों में आई सपना.

यह तो हम सब जानते हैं कि मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी धाकड़ अंदाज़ को लेकर जानी जाती है। जिसकी वजह से वह अक्सर ही क्यों नहीं बनी हुई रहती है. एक बार फिर ऐसा ही कुछ मिल रहा है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया की सुर्खियों में लाया गया है. हाल ही में सपना चौधरी की एक वीडियो वायरल हुई है, जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि तो तू भी खिलाती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में या अभी देखा जा रहा है कि सपना चौधरी अपने आसपास मौजूद लोगों से नाराजगी दिखाते हैं नजर आ रही है. आपको बता दें कि यह वीडियो हाल ही में सपना चौधरी के द्वारा हरियाणा में एक स्टेज शो के दौरान हुआ है. उनके साथ इस घटना के बाद सपना चौधरी ने चाणक्य डांसिंग और सिंगिंग दुनिया से दूरी बनाने का मन बना लिया है, और इसके साथ ही लोगों पर अपनी गुस्सा निकालने लगती है. जो कि इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है.

लोगों पर निकालने लगी गुस्सा

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो तो आप सभी ने देखा ही होगा. अगर हम वीडियो की बात करें तो जिसमें सपना चौधरी लोगों से पूछती है कि क्या वह अकेली है जो पूरे हरियाणा में स्टेज पर नाचती है. क्या इसमें केवल सपना चौधरी की गलती है. सपना लोगों पर गुर्दा निकालते हैं रोने लगती है इसके साथ ही सपना लोगों से सवाल करती है कि जब लड़कियां स्टेज पर बैकलिफ्ट लहंगा पहन कर नाचती है तब संस्कार की बात याद नहीं आती है. मैं सूट पहन कर नाचती हूं तब संस्कार की बात याद आने लगती है. इसके साथ ही सपना गुस्से से लोगों से कहती है कि वह नाचना गाना छोड़ने को तैयार है अगर कोई एक आदमी बस यह बोल दे कि वह अपनी कमाई उनके घर में देगा. जिसके बाद पूरा सन्नाटा छा जाता है.

You missed