Sapna Dance Show Bareli: पुलिस ने बरसा दी लाठिया, सपना चौधरी के कार्यक्रम में … TV Show Big Boss से अपनी पहचान बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रविवार को यूपी के बरेली में Dance Show के लिए पहुंची लेकिन उनका ये शो हंगामे का शिकार हो गया! हंगामा इतना ज्यादा बढ़ा कि Sapna Choudhary किसी तरह खुद को बचाते हुए स्टेज से उतरीं और शो बीच में ही छोड़ गाड़ी में बैठ वहां से आ गईं!

sapna choudhary brother dance

Sapna Dance Show Bareli-

ये हंगामा तब शुरू हुआ जब सपना के डांस के दौरान भीड़ स्टेज पर चढ़ गई और कभी Selfie, कभी ये तो कभी वो गाना बजाकर डांस की मांग की गई, जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं!

बेकाबू हुई भीड़ –

बरेली के एक TV Production की ओर से रविवार की रात मयूर वन चेतना केंद्र से सटे मैदान में सपना चौधरी का कार्यक्रम रखा गया था! सपना चौधरी का Program शुरू होने के कुछ देर बाद ही हंगामा शुरू हो गया! रात साढ़े 10 PM बेकाबू भीड़ मंच पर चढ़ गई! भीड़ और सपना के बाउंसरों में जमकर धक्का मुक्की हुई। भीड़ के मंच पर चढ़ते ही सपना चौधरी Program छोड़कर चली गईं!

सपना के साथ Selfie की जिद –

Sapna के मंच से स्टेज से हटने के बाद लोग और ज्यादा हंगामे पर उतर आए! आयोजकों ने program समाप्त करने की घोषणा की तो हंगामा खत्म करने के लिए पुलिस ने लाठियां चलानी शुरू कर दीं! विवाद बढ़ता देखकर Police ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ना शुरू कर दिया! सपना के साथ आई 1 Dancer भीड़ में फंस गई जिसे मुश्किल से निकाला गया! पुलिस के मुताबिक, कुछ लोग सपना के साथ Selfie लेने के लिए मंच पर चढ़ गए! जिसके बाद हंगामा शुरू हुआ!

ज्यादा भीड़ बनी अव्यवस्था की वजह –

Report के मुताबिक, सपना का डांस देखने को करीब दस हजार लोग जुट गए थे! लेकिन इतनी public को संभालने के लिए police वहां नहीं थी! ऐसे में जब हंगामा शुरू हुआ तो संभालना मुश्किल हो गया! यहां तक कि Dancers को गाड़ी कर पहुंचाने में ही पुलिस को पसीना आ गया! वहीं program देखने आए लोग भी निराश होकर लौटे!

स्टेज पर चढ़ी सपना चौधरी को पुलिस वालों ने किया कैद! | News Tak

स्टेज पर चढ़ी सपना चौधरी को पुलिस वालों ने किया कैद! | News Tak

News Tak यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, ४ जून, २०१८

और देखें – संबित पात्रा बन गया एंकर, लोगों ने जमकर उड़ाई धज्जिया …

By dp

You missed