Sara Ali Khan exposed her parents, Saif used to speak abusive words and mother used to do this wrong thing…:बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अपने बिंदास अंदाज के लिए ही चली जाती हैं वही सोशल मीडिया पर भी वह काफी दादा सती रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर दी जाती है जो कि उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद भी आती है! वहीं ऐसे में सारा अली खान की फैन फोल्लोविंग फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया की वजह से है!

वही सारा अली खान किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपने विचार को देती है यहां तक कि अपने माता-पिता तलाक के बारे में सारा अली खान खुलकर बातें कर चुकी है वहीं सैफ अली खान से अलग होने के बावजूद अमृता सिंह ने ही दोनों बच्चों की परवरिश की है ऐसे में सारा अली खान अपनी माता के काफी दादा करीबी है!

उन्होंने हाल ही में एक खुलासा किया कि जिसमें उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही अपने माता-पिता के बाद सोचती थी दरअसल सारा अली खान को लगता है कि उनके पिता सैफ अली खान केवल गा लियां देते हैं और मां अमृता सिंह एक पो र्न साईट चलाती है! उन्हें लगता था कि सैफ अली खान और अमृता सिंह असल जिंदगी में एक बुरे इंसान हैं वही सारा लिखा ने बताया कि वह आखिरकार अपने माता-पिता के बारे में ऐसा क्यों सोचती थी!

असल जिंदगी में सारा अली खान ने बचपन में अपने पिता की फिल्म ओमकारा देखी थी और वहीं साल 2010 में आई इस फिल्म में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी नाम के खलनायक की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर खान थे वहीं इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म कलयुग में अमृता सिंह कुणाल खेमू के साथ कई कलाकार थे!

बताया था कि इन दोनों फिल्मों को देखने के बाद उन पर क्या असर पड़ा था वही साला ने बताया कि मुझे केवल ही है याद है कि बचपन में मैंने देखी थी और मुझे लगने लगा था कि मेरे माता-पिता कितने बुरे लोग है! वहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं सोचती थी कि अब वह गलत भाषा का इस्तेमाल करते थे और मां पो र्न साइट चलाती थी और यह बात उस समय बिल्कुल भी मजाक कर रही थी!