कुछ दिन पहले ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में भारत सरकार की ई डी सेल ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया जिसके अनुसार सुकेश चंद्रशेखर में ना केवल जैकलिन फर्नांडीस बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में और भी कई अभिनेत्रियों के साथ अपना रिलेशन बनाया है. लेकिन आज हम आर्टिकल के माध्यम से आपको एक ऐसी हीरोइन के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आप जानकर हैरान हो जाएंगे.

 

इस अभिनेत्री के साथ बनाए रिश्ते

भारतीय ईडी सेल के अनुसार ठग सुरेश चंद्र शेखर ने अपने महंगे गिफ्ट और झूठे उम्मीद को दिखाकर ना केवल जैकलीन फर्नांडिस शिकार बनाई बल्कि बॉलीवुड के और भी जाने-माने अभिनेत्री इस ठग सुकेश चंद्र के शिकार हो गए. उनके लिस्ट में इस समय गुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी शामिल है. जहां सुरेश चंद्र शेखर ने अपने झूठे जाल में इस अभिनेत्री को फंसा लिया है. जिसके बाद उन्होंने सारा के साथ रिश्ते बना लिए.

और भी अभिनेत्रियों के नाम है शामिल

एक रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रवर्तन निदेशालय ने सुरेश चंद्र शेखर पर कराई थी तब जाकर उन्होंने और लोगों का नाम भी बताया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री जानवी कपूर और भूमि पांडे कर कभी शामिल था जो कि पहले ही इस सक्स का शिकार हो चुकी थी. चंद्रशेखर ने अपने झूठे पाउच और झूठे ख्वाब के साथ-साथ पैसे की दुनिया दिखाकर इन अभिनेत्रियों को अपने चंगुल में फंसा लिया था.

इस अभिनेत्री ने खोल दी पूरी पोल

इस समय प्रवर्तन निदेशालय के अनुसार चंद्रशेखर सीट फाइल हो चुकी है. लेकिन चार्जशीट फाइल होने से पहले भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने भी सुरेश के खिलाफ बहुत से राज खोल दी, जिसमें उन्होंने बताया था कि सुरेश ने करोड़ों के गिफ्ट दिए थे जिसमें डायमंड की ज्वेलरी के अलावा लग्जरी गाड़ियां लाखों रुपए का एक घोड़ा और इसके अलावा महंगी बिलिया भी दिए थे. जिसके बाद जैकलिन फर्नांडीस और सुरेश चंद्र शेखर करीब हो गए थे. और इस राज्य को नेत्री ने सबके सामने खोल दी है जिससे घबराकर सुकेश चंद्र शेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को ऐसा करने से मना भी किया था लेकिन वो एक न मानी. अब ऐसा माना जा रहा है कि कहीं चंद्रशेखर को जेल की हवा खानी पड़ेगी जहां उन्हें कम से कम 5 साल की सजा हो सकती है.

By Admin

You missed