पटौदी के नवाब सैफ अली खान का बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है जिसके वजह से आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है।पटौदी के नवाब के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है। इसके पीछे दो वजह है, पहली तो यह कि सैफ अली खान ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में देकर काफी पैसा कमाया है और दूसरी वजह यह कि सैफ अली खान के पिता विरासत में उनके लिए करोड़ो की नही बल्कि अरबो की सम्पति छोड़कर गए है जिसके चलते वर्तमान समय मे वह नवाबो की तरह अपना जीवन व्यतीत करते है।सैफ अली खान वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर हर जगह काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि पता चला है कि सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने एक आदमी के साथ रिश्ता बना लिया है जिसकी वजह से अब बहुत जल्द ही उन्हें पुलिस अंदर कर सकती है।

चर्चे में बनी सारा अली खान…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,सारा अली खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान की एक लोती बेटी है। सारा अली खान ने आज अपनी मेहनत से अपना एक अच्छा खासा नाम बना लिया है। आज के समय में सभी लोग सारा अली खान की एक्टिंग के दीवाने हैं।आपको बता दे कि सारा अली खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है। हाल ही में सारा अली खान सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान को लेकर बहुत बड़ी ख़बर आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एक व्यक्ति के साथ रिश्ता बना लिया है जिसकी वजह से अब उन्हें अंदर भी जाना पड़ सकता है।यह आदमी और कोई नही बल्कि सुकेश चंद्रशेखर है जिसके पीछे पुलिस और सरकार हाथ धो कर पड़ी है।

सारा के अलावा भी इन एक्ट्रेस के साथ रह चुके है रिश्ते…

अपने रिश्ते की वजह से सारा अली खान आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ही सुर्खियों में चल रहे हैं।सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते के वजह से ये चर्चे की विषय बनी है। यह वही है जिसका जैक़लीन फेर्नांडीज़ और नोरा फतेही के साथ भी रिश्ता रहा है।आपको बता दे कि सरकार सुकेश चंद्रशेखर से काफी पैसे माँगती है जिसके चलते उनके सभी करीबियों से पूछ-ताछ कर रही है और सुकेश ने जिन-जिन व्यक्तियों को गिफ्ट्स दिए है वह अपने अंडर में ले रही है।सुकेश ने जैक़लीन और नोरा को भी क़ीमती गिफ्ट्स लिए थे जिसके चलते उन्हें भी पुलिस की कारवाई का सामना करना पड़ा था और हालहिं में पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान की भी क़ीमती गिफ्ट्स दिए थे जिसके चलते अब सारा अली खान को भी पुलिस की कारवाई का सामना करना पड़ सकता है।

By Admin