बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान अपने काम और लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी किसी तस्वीर या लुक की वजह से नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है।

हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़े हुए कई किस्से सामने आए हैं। जिनमें उनके रिलेशनशिप को लेकर खास बातें बोली जा रही हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई सारा अली खान की अदाकारी का फैन हो चुका है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी चौड़ी है। जिसके चलते एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कोई भी बात छुपी नहीं रहती।

एक्ट्रेस के फैन उनकी जिंदगी की हर एक बात को सामने लाकर रख देते हैं। सारा अली खान वर्तमान में कथित तौर पर सिंगल है। हालांकि समय-समय पर उनका कई बड़े स्टार्स के साथ नाम जुड़ता रहा है। आज इस आर्टिकल में हम सारा अली खान के सभी अफेयर्सके बारे में बात करने जा रहे हैं।

ईशान खट्टर

सारा अली खान का शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ भी रिलेशनशिप रहा था। वह ‘कॉफी विद करण’ शो में ईशान खट्टर का जिक्र कर रही थी। जब उन्होंने कहा कि मैंने दो फिल्मी भाइयों में से एक को डेट किया है। सारा अली खान और ईशान खट्टर को एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया है और सोशल मीडिया पर इन दोनों के काफी चर्चे भी रहे।

हर्षवर्धन कपूर

बात करें कपूर खानदान के हैंडसम बॉय हर्षवर्धन कपूर की तो। सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर की डेट की खबरें भी किसी से छुपी नहीं है। सोशल मीडिया पर हर्षवर्धन कपूर और सारा की फोटोज ने सबका ध्यान खींचा है लेकिन दोनों के बीच के ब्रेकउप की वजह किसी के सामने नहीं आई है।

वीर पहाड़ियां

शायद आपको पता हो सारा अली खान का अफेयर राजनेता के पोते के साथ भी रह चुका है। यह कोई और नहीं बल्कि सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़ियां थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद सारा ने अपनी फोटोज डिलीट कर दी थी।

कार्तिक आर्यन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ी में से एक हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कार्तिक आर्यन पर क्रश था और वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।  लव आजकल 2 के रिलीज होने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

You missed