Sara Ali Khan’s shorts slipped down while getting down from the car, falling victim to Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ वार्डरोब मालफंक्शन की घट नाएं आए दिन होती रहती हैं। कई अभिनेत्रियां कैमरे के सामने या लोगों के सामने पोज देते हुए शर्मिंदा हो गई हैं। सारा अली खान का इन दिनों एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट की शिकार होती नजर आ रही हैं. कार से उतरते समय उसका शॉर्ट्स फिसल गया। सारा अली खान के लिए ये घटना काफी शर्मसार करने वाली थी, हालांकि उन्होंने किसी तरह इसे संभाला।

sara ali khan

साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने शॉर्ट्स की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा जब जिम के बाहर कार से उतरती हैं तो उनका शॉर्ट्स थोड़ा नीचे खिसक जाता है. फिर वह तुरंत अपने हाथ से शॉर्ट्स को ऊपर खींच लेती है। पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया।

सारा अली खान ने अपनी सूझबूझ से खुद को शर्मिंदगी से तो बचा लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के चलते वह खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘कुछ कपड़े लाओ और दे दो’ और दूसरे ने लिखा, ‘घृणित’। सारा अली खान के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर आग की तरह वायरल हो रहा है.