एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी और आज यह पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है। इनका नाम पंजाबी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है।

सरगुन मेहता आए दिन अपने किसी ना किसी बयान के चलते चर्चा में रहती हैं। हाल ही में इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसकी वजह से सरगुन मेहता सुर्खियों में छाई हुई है।

सरगुन ने इंडस्ट्री की खोली पोल :

पंजाबी इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेस ने बहुत सारे हिट फिल्में दी है। लेकिन यह एक्ट्रेस अपने एक्टिंग और अपने बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती है। सरगुन मेहता हर एक बात और राय लोगों के सामने खोल कर करती हैं। इसी के चलते इन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री की पोल खोल कर रख दी है।

जिसकी वजह से इनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे इस पुरुषवादी इंडस्ट्री में एक लड़की को कितना संघर्ष करना पड़ता है।अपनी सारी परेशानियों को बयां करते हुए एक्ट्रेस ने अपना स्ट्रगल टाइम याद किया। उन्होंने यह भी शेयर किया की इंडस्ट्री में उन्हें किस तरह की दिक्क्तों का सामना करना पड़ा।

फिल्म इंडस्ट्री को बताया पुरुषवादी :

एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह से एक लड़की का इस पुरुषवादी इंडस्ट्री में काम करना कितना मुश्किल होता है। क्योंकि एक्ट्रेस को काम करने के लिए पुरुषों के निर्धारित रूल पर चलना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्हें अपने काम के लिए इतनी अहमियत भी नहीं दी जाती है। हर कोई लड़की के काम को बेहद कम आंकता है।

लेकिन इन सभी बातों को बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने हमेशा इन सभी बातों को पॉजिटिव लिया है। लोगों को लगता है कि मुझे कुछ समझ में नहीं आता , लेकिन मैं सब कुछ पोस्टिव लेती हूं जिसकी वजह से लोग मुझे देखते ही रह जाते हैं। लोगों को लगता है कि हर कोई मुझे आसानी से ड्राइव पर ले कर जा सकता है , लेकिन ऐसा नहीं है।

अपने काम से दिया जवाब :

इंटरव्यू में आगे कहा जब कोई अपने वीक पॉइंट को अपनी ताकत बना ले तो। उस समय ऐसे में अगर कोई व्यक्ति आप को हल्के में लेता है , तो आप उसे मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि ऐसा सिर्फ लड़कियों के साथ ही नहीं बल्कि मेल एक्टर के साथ भी कभी-कभी होता है उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है। ऐसा इसलिए होता है , क्योंकि कोई भी आगे बढ़ता हुआ उन्हें नहीं देख पाता है। जिसकी वजह से उन्हें अलग-अलग परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

सरगुन को नहीं पसंद सलाह :

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे वह लोग बिल्कुल पसंद नहीं है , जो मुझे हर बात पर सलाह देने आ जाते हैं। अगर कोई ऐसा करता है तो वह अपने कान बंद कर लेती हूं। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अपनी फिल्म को खुद देखती हूं और यह भी देखती हूं कि उसमें मैंने क्या अच्छा किया है और क्या गलत , क्या मैं इससे बेहतर कर सकती हूं। तो इसलिए मुझे किसी की सलाह की कोई जरूरत नहीं पड़ती और ना ही मुझे किसी की सलाह लेना पसंद है।

 

 

 

You missed