महिंद्रा की स्कॉर्पियो एन एसयूवी की लॉन्चिंग के बाद से ही भारी डिमांड पर है। इसके लिए लोगों को भारी इंतजार करना पड़ा और अब तक कई लोग वेटिंग लिस्ट पर भी चल रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें यह गाड़ी डिलीवर कर दी गई है। कुछ लोग अपनी गाड़ियों को बेहद प्यारे नाम भी देते हैं। तो कुछ इसका एक्सटीरियर भी चेंज कर देते हैं।

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर स्कॉर्पियो के नए लुक को लेकर एक तस्वीर सामने आई है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। स्कॉर्पियन को दिए गए इस नए लुक को देखकर हर कोई उसका फैन हो रहा है। यहां तक कि आनंद महिंद्रा भी इसके हो चुके हैं और उन्हें इस नए लुक की कार के साथ बेहद जलन हो रही है।

स्कॉर्पियो एन के न्यू लुक के फैन हुए महिंद्रा :

बता दें कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी स्कॉर्पियो एन इस्तेमाल करते हैं। जिसे उन्होंने बेहद ही प्यारा नाम दिया हुआ है। वह अपनी प्यारी गाड़ी को ‘लाल भीम’ कह कर बुलाते हैं। महिंद्रा की लाला भीम दरअसल लाल कलर की है। लेकिन हाल ही में वायरल हो रही  नए लुक को देखकर आनंद महिंद्रा भी काफी हैरान रह गए।

 

गाड़ी का बदला हुआ लुक देखकर आनंद महिंद्रा को काफी जलन भी हो रही है। इसी बात को लेकर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर अपने ट्वीट में लिखा “मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह! मुझे अपनी #ScorpioN ‘लाल भीम’ पसंद है लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि इसे देखकर मुझे ईर्ष्या हो रही है। यह बैटमोबाइल की सबसे करीबी चीज है। इस नेपोली ब्लैक, सैटिन मैट फ़िनिश को बनाने के लिए अरुण पंवार और दिल्ली के रैपाहोलिक्स को बधाई।

मालिक ने दिया अपनी  गाड़ी को नया लुक :

महिंद्रा ने अपने स्कॉर्पियो एन को इस साल जून में लांच किया था। जिसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रखी गई थी। जबकि इसके कीमत 19 लाख रुपए तक जाती है। महिंद्रा की स्कॉर्पियो सात रंगों में आती है। जिसमें अलग-अलग रंग दिए गए हैं उन्हीं में से एक लाल रंग महिंद्रा की गाड़ी के लिए पसंद किया गया। आप  स्कार्पियो इन कलर में सकती है, डैज़लिंग सिल्वर, डीप फ़ॉरेस्ट, ग्रैंड कैन्यन, एवरेस्ट व्हाइट, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और रॉयल गोल्ड शामिल हैं।

बता दें कि स्कॉर्पियन एन के इस नए लुक को यूट्यूबर अरुण पवार ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। वीडियो में इस पेंट के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस गाड़ी पर पेंट प्रोटक्शन फिल्म लगवाई गई है। इसके जरिए गाड़ी को मैट ब्लैक कलर देने की कोशिश की गई है। बता दें कि गाड़ी का लुक और रोल काफी शानदार और और भी ज्यादा महंगी नजर आ रही है।

इसकी वजह से हर कोई इस गाड़ी को मुड़ मुड़ के देख रहा है। वीडियो में इस गाड़ी पर करवाए गए इस पीपीएफ की कीमत ₹65000 बताई जा रही है। जिस पर कुछ चीजें कंप्लीमेंट्री भी होंगी और साथ में ही पेंट के साथ आपको कुछ ज्यादा ध्यान भी रखना पड़ेगा।  मैट कलर होने की वजह से इस पर साफ सफाई की ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता पड़ सकती है।

 

 

 

 

 

 

You missed