Secret revealed after two days of marriage, Ranbir Kapoor was already married? The pictures surfaced….:इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की चर्चा चारों तरफ हो रहे हैं वही बता दे कि काफी लंबे समय तक यह दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद अब बॉलीवुड के इस कपल ने 14 अप्रैल को शादी भी वहीं इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ नई नवेली इस जोड़ी की ही बातें हो रही हैं और हर कोई इनको शुभकामनाएं देने पर लगा हुआ है!

वही इस बीच अभिनेता सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसको देखकर हर किसी की हंसी आ गई है और अगर पूरे मामले की बात करें तो अभिनेता सुनील ग्रोवर ने रणबीर कपूर के साथ अपनी कुछ यादगार लम्हों को शेयर किया और यह तस्वीर उस दौरान की है जब कपिल शर्मा शो के सुनील ग्रोवर हिस्सा हुआ करते थे!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

दरअसल वायरल हो रही इस तस्वीर में गुत्थी वाले किरदार में सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं जिसमें से वह 1 मिनट में भी दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अभिनेता रणबीर कपूर और गुत्थी एक दूसरे को निहारते हुए दिख रहे हैं और इसी तरीके से तीसरी तस्वीर भी दोनों साथ में बैठे हुए दिख रहे हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा है कि हम तीन और तस्वीरें जारी कर रहे हैं!

 

वहीं अगर इस एपिसोड के बारे में बात करें तो जब रणबीर कपूर इस शो पर पहुंचे थे तो उसने सुनील ग्रोवर यानी की गुत्थी ने उनकी पत्नी बन कर उनसे घूंघट उठाया था और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भी एक के बाद एक जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं एक ने तो लिख दिया है कि तुम को भी इनवाइट नहीं किया होगा ex जो हो तुम!

You missed