security Narendra Modi: पश्चिम बंगाल के शांतिनिकेतन में विश्व भारती university के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा का खेरा तोड़ते हुए उनका समर्थन उनके पास जा पहुंचा इस व्यक्ति को ना तो सिर्फ सुरक्षा घेरा तोड़ने में सफलता मिली बल्कि पीएम मोदी को रविंद्र नाथ टैगोर की एक तस्वीर भी उसने दी। और उसके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई।

security Narendra Modi

security Narendra Modi

पुलिस द्वारा उसे वहां से हटाए जाने पर

SPG सुरक्षा घेरे में ये एक बहुत बड़ी चूक मानी जा रही है। हालांकि उस युवक के इरादे नेक थे। उन्होंने पीएम मोदी के पैर छुए और पुलिस द्वारा उसे वहां से हटाए जाने से पहले ही उन्हें रविन्द्र नाथ टैगोर की एक तस्वीर भी दी। ये देख कर पीएम मोदी भी हैरान रह गए। ये सब इतनी तेजी से हुआ कि बहुत ही कम लोग ये दृश्य देख पाए।

security Narendra Modi

पीएम मोदी की सुरक्षा में सबसे बड़ी चूक

पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। और थाने में लेजाकर पूछताछ की। रात तक उस व्यक्ति को थाने में बिठा कर रखा। जिस समय ये घटना हुई उस समय मंच पर पीएम मोदी के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बंगाल के गवर्नर K श्रीनाथ त्रिपाठी मौजूद थे। घटना के समय ये सभी स्टेज से उतरने ही वाले थे। अब सवाल ये उठता है कि वो व्यक्ति इतनी हाई सुरक्षा तोड़ कर पीएम मोदी तक पहुंचा कैसे? ये पीएम मोदी की सुरक्षा में सबसे बड़ी चूक है.

और पढ़े: कुछ चौंकाने वाली बातें, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी !

——

By dp

You missed