बॉलीवुड की एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने हाल ही फिल्मो में वापसी की हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म पोंनियिन सेल्वन से कई सालो बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है।

मणिरत्नम की फिल्म पोंनियिन सेलवन का ट्रेलर हाल ही रिलीज़ किया गया। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसकी खबर लोगो तक पहुंच गई। ऐश्वर्या राय भी फील के लॉन्च में शामिल थी इवेंट मजूद ऐश्वर्या अब ट्रोलर्स के निशाने पर है।

ऐश्वर्या का इस फिल्म में एक रॉयल औरत जिसका नाम नंदनी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर चेनई में लॉन्च किया गया था जिसमें ऐश्वर्या राय मजूद थी। फिल्म में ऐश्वर्या का लुक रिवील हो चूका है और इवेंट से वापिस आने पर अब ऐश्वर्या को ट्रोल किया जा रहा है।

ऐश्वर्या का इवेंट लुक हुआ वायरल :

ऐश्वर्या अपनी न्यू फिल्म के लॉन्च के इवेंट के लिए चेनई गई थी और उन्होंने इस इवेंट में काले रंग का सूट पहना हुआ था और उसके साथ मैच करता हुआ सिल्वर रंग का लेयर वाला हार कैरी किया हुआ था। ऐश्वर्या अपने लुक खुले बालो से कम्पलीट किया और ऐश्वर्या इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या तस्वीरें शेयर होते ही वारयल हो गई जिसके बाद से ऐश्वर्या को लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की तस्वीरें बड़ी तेजी वायरल हो रही है।

लोगो ने कहा बोटोक्स कराया :

सोशल मीडिया पर वारयल होती तस्वीरें में ऐश्वर्या को उनके लिप शेप और चीक्स साइज को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। तस्वीरों के वायरल होते ही लोगो ने ऐश्वर्या को ट्रोल करते हुए कहा कि ऐश्वर्या ने बोटोक्स करवाया है जिसकी वजह से लोगो को उनका यह न्यू लुक बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है। लोगो ने सोशल मीडिया के जरिये ऐश्वर्या को कहा की उनका चेहरा पहले से काफी अलग और बदला हुआ नजर आ रहा है। ऐश्वर्या की वायरल हो रही तस्वीरें को सोशल मीडिया पर खूब कमेंट मिल रहे है और यूजर अलग अलग कमेंट कर रहे है।

ऐश्वर्या की वायरल तस्वीरों पर कमेंट :

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को कई कमेंट किये गए। एक यूजर ने लिखा ‘बोटोक्स ज्यादा हो गया है ‘ दूसरे यूजर ने लिखा लगता है ऐश्वर्या ने अपने गालो के सतह कुछ तो किया है। एक यूजर ने तो ऐश्वर्या को ढेर सारी प्लास्टिक लिखा।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या को ट्रोल करने वाले हैं तो वहीँ उनको पसंद करने वाले भी बहुत है। ऐश्वर्या की उनकी एक्टिंग के लिए तारीफ करते हुए उन्हें एक दमदार एक्ट्रेस बताया। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगो की कमी नहीं है जो ऐश्वर्या राय की तारीफ करते नहीं थकते।

बात करे ऐश्वर्या की फिल्म की तो उनकी फिल्म पोंनियिन सेल्वन 30 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है और यह फिल्म कई भाषाओं होगी।