दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती है और वह अपने फैंस के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो को ढेर सारा प्यार और कमेंट देते हैं। दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी हर एक लुक को काफी प्यार करते हैं।

 

पति रणवीर सिंह के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती होती है हाल ही में दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहती है कि उनसे जुड़ी हर एक बात लोगों के सामने आ ही जाती है।  उनके फैंस उन से जुड़े पुराने से पुराने वीडियो को बाहर निकाल के सबके सामने रख देते हैं। दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों आपत्तिजनक सिथति में देखा जा रहा है।

अर्जुन कपूर और दीपिका आए बेहद क्लोज :

कहा जाता है कि अर्जुन दीपिका के साथ रात बिताना चाहते थे और उनका यह बयान लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि आपको बता दें कि उनका यह बयान आज का नहीं काफी पुराना है। दरअसल दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर अभिनेता की फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी 2014’ में रिलीज हुई थी।

जिसमें रणवीर सिंह ने भी उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। उनकी फिल्म में एक रोमांटिक ड्रामा है और फिल्म में अर्जुन को दीपिका से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है और इस वीडियो को देखने पर लोगों ने काफी कमेंट किए हैं।  एक यूजर ने लिखा कौन से लोग प्यार करते थे। यूजर का यह एक सवाल पूछा जिस से सनसनी मच गई। दरअसल सवाल था कि क्या अर्जुन कपूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे।

तस्वीरो पर लोगो ने किये अजीब कमेंट :

आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के वायरल हुई लोगों को काफी हुई और दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में दीपिका पादुकोण अर्जुन कपूर की गोदी में बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और अर्जुन कपूर भी उन्हें तीखी नजरों से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं जिससे यह साफ दिख रहा है कि दोनों दोस्त से ज्यादा कुछ और भी हो सकते हैं दोनों का यह रिश्ता उनके फैंस के लिए काफी हैरान भरा रहा। इस इवेंट में अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में उनकी प्रतिक्रिया देखते हुए पता चल रहा है कि उन्हें किस तरह से जलन हो रही है। फिल्म की रिलीज के बाद कई लोगों ने इसकी काफी बार तस्वीरें शेयर की जिस ने लोगों को हैरान कर दिया।

You missed