Seeing Malaika’s open dress without undergarments, people trolled a lot, watch video: बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा मलाइका अरोड़ा के अंदाज की जितनी तारीफ करें वो कम ही है. मलाइका . आज भी अपने सुपर सिजलिंग लुक्स से कई एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स में फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. मलाइका अब एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आईं, लेकिन इस बार उन्हें अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. मलाइक अरोड़ा का लुक इस बार सिजलिंग होने के साथ काफी डिफरेंट भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा  बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा अपनी एक्टिंग की बदौलत नहीं बल्कि फैशन सेंस को लेकर बनी हुई हैं। आइटम सॉन्ग से मशहूर हुई मलाइका के लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर अदाकारा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस को ट्रीट देती हैं। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को बहुत पसंद आता है। तो कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं

इस कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज से लेकर कंगना रनौत तक कई सारी हीरोइनें आई थी लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान मलाइका अरोड़ा और उनकी ड्रेस ने ही खींचा था। इस दौरान मलाइका हरे रंग के पूरी बाजू वाले ब्लाउज में नजर आई। ये ड्रेस साटन का था और इसमें लहराती गुलाबी हेमलाइन थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह ब्लाउज एक गुलाबी संरचित स्कर्ट के साथ जुड़ा था। इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा कमाल की लग रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ढीला बांध रखा था। वहीं उनका वेट मेकअप उनके इस लुक में चार चाँद लगा रहा था।

मलाइका-अर्जुन साथ हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं. इंटरव्यूज में दोनों ने माना भी है. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा फिल्मी पार्टीज, डिनर-लंच और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान का एक बेटा भी है. अर्जुन के बर्थडे पर 2019 में मलाइका ने अपने रिश्तों को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था.