बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस ऐड वीडियो में दोनों को काफी क्लोज दिखाया गया है। इसे देखकर लोगों को काफी हैरत हो रही है और लोगों ने इस ऐड को लेकर मिले-जुले रिव्यू भी दिए हैं।

दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और दोनों के बीच का यह रोमांस कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।आपको बता दें कि जब से रणबीर कपूर के पिता बनने की खबर सामने आई है। तब से रणबीर कपूर अपनी करियर में काफी व्यस्त हो गए हैं। आए दिन अपनी  कोई ना कोई फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और रणबीर कपूर कई सारे एड में भी नजर आ रहे हैं।

रणबीर और अनन्या का रोमांस वीडियो हुआ वायरल :

बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर का एक एड वीडियो सामने आया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस एड में रणबीर कपूर और अनन्या पांडे नजर आ रही है।दोनों को पहली बार एक साथ देख कर लोगों को काफी हैरत हो रही है। इसके पीछे की खास दोनों के बीच की बीच का एज गैप बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर 40 साल के हैं तो वही अनन्या सिर्फ 23 साल की है। एक साथ नजर आ रहे रणबीर और अनन्या को इस ऐड में रोमांस करते हुए देख लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रेनिंग का शिकार होना पड़  रहा है। बात करें दोनों के ऐड की तो इस ऐड में रणबीर कपूर और अनन्या पांडे पहली बार करते हुए देखे जा रहे हैं।

लोगो ने दोनों को एक फिल्म में कास्ट ना करने दी सलाह :

रणबीरऔर अनन्या एक एथनिक वियर ब्रांड की ऐड में रोमांटिक कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। लेकिन लोगों के द्वारा उन्हें खास कमेंट  नहीं मिल रहा जिसकी वजह से दोनों की ऐड की खूब चर्चा हो रही है। लोगों ने कहा कि हमने दोनों को साथ देखने का कभी सोचा भी नहीं था और दोनों को साथ देख कर हम काफी सरप्राइज हुए हैं। उम्र के फैसले की वजह से कुछ दर्शकों दोनों की स्क्रीन प्रेजेंस को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे थे। दोनों को अपने इस एडवर्टाइजमेंट के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने कहा कि दोनों एक दूसरे के साथ बिल्कुल भी रोमांटिक सीन देते हुए अच्छे नहीं लग रहे।

 

एक्ट्रेस के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सारे कमेंट भी किए जा रहे हैं। कई लोगों ने इस ऐड को लेकर ट्विटर पर ट्वीट भी किया है।  तो वहीँ कुछ लोगो ने इस वीडियो को  बेहतरीन बताते हुए कहा है कि दोनों को साथ देखना एक बेहतरीन तजुर्बा रहा। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया के यूजर ने लिखा कि “इन दोनों ने इस ऐड के लिए हां क्यों की ,अनन्या रणवीर की छोटी बहन दिख रही है” तो दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘प्लीज इन दोनों को साथ में किसी फिल्म में कास्ट ना करें’

बात  के वर्कफ्रंट की तो रणबीर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर संदीप रेड्डी की थ्रिलर फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। आप को बता दें की इस इस फिल्म का नाम ‘एनिमल’ है। वहीँ अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आयुषमान खुराना की फिल्म ‘Dream Girl 2’ में नजर आएंगी। इसके अलावा अनन्या को सिद्धार्थ चर्तुवेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ नाम की फिल्म में देखा जाएगा।

 

 

You missed