जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड और सिजलिंग अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन कई बार जाह्नवी भी अपनी बोल्डनेस की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का पहनावा देखकर लोग भड़क गए हैं और उन्हें बहुत कुछ बता रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने जाह्नवी की तुलना जावेद उर्फ ​​जावेद से भी की है.

गौरतलब है कि दरअसल, बीती रात जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और दोस्त शनाया कपूर के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचीं. इस दौरान जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत जंप सूट में नजर आईं, जो बैकलेस थी. इस आउटफिट में जाह्नवी बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही थीं। लेकिन फैंस को जाह्नवी का ये अवतार कुछ खास पसंद नहीं आया जिसके चलते अब हर कोई उन्हें बुरा कह रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर एक बिल्डिंग से बाहर आती हैं और फिर वह अपनी कार में बैठ जाती हैं.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर यूजर्स बड़ी संख्या में कमेंट कर रहे हैं. जाह्नवी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने उर्फी जावेद का नाम लिया . उन्होंने लिखा, ‘हर कोई उर्फी जावेद के पीछे है। क्या वह बहुत अच्छे कपड़े पहनती है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या उसमें कपड़े पहनने की हिम्मत नहीं है?’ वहीं एक यूजर ने जाह्नवी की तुलना उर्फी जावेद से करते हुए लिखा, ‘उर्फी जावेद का टॉप क्लास वर्जन।’

अगर हम जानवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी की झोली में कई फिल्में हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। यह सिद्धार्थ सिंह गुप्ता द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी और वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बावल’ में भी नजर आएंगी।

By Admin