बॉलीवुड में  एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर भी यह एक्ट्रेस बेहद एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद भी करते हैं।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का हाल ही में बिना मेकअप लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल  किया जा रहा है। जान्हवी  कपूर से पहले भी बॉलीवुड की और कई एक्ट्रेस नो मेकअप लुक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। जान्हवी कपूर की नो मेकअप तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं जानवी कपूर ने बॉलीवुड में 2018 में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी और आखरी बार जानवी कपूर को फिल्म गुड लक जेरी में नजर आई थी। जान्हवी कपूर को पैपराजी ने हाल ही में पिलेट्स  प क्लास के दौरान सपोर्ट किया और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। सोशल मीडिया पर तस्वीरों के आते ही जान्हवी  कपूर को नो मेकअप लुक के लिए काफी ट्रोल किया जाने लगा।

जान्हवी के नो मेकअप लुक को लेकर लोगो ने किये कमेंट :

जान्हवी कपूर की तस्वीरों पर कई यूजर्स कमेंट भी करते हुए लिखा कई यूजर से कमेंट करते हुए लिखा “मैडम बच्चे डर जाएंगे” लोगों को जान्हवी  कपूर का यह नो मेकअप लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जान्हवी कपूर को इन तस्वीरों की वजह से खूब कमेंट किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में जान्हवी कपूर को हाथों में कॉफी लेते हुए क्लास की तरफ जाते हुए देखा जा रहा है। 

तस्वीरों में जान्हवी ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ  ब्लैक कलर की शॉर्ट्स पहनी हुई है लेकिन जान्हवी की तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान जान्हवी के बैग ने आकर्षित किया। जान्हवी कपूर के बैग की सोशल मीडिया पर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं ,जान्हवी कपूर पैपराजी को पोज देती हुई बहुत ही प्यारी सी स्माइल करते हुए दिखी। जान्हवी कपूर की स्माइल की लोग सोशल मीडिया जमकर कर तारीफ कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘जन गण मन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।