बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब 50 साल की होने जा रही हैं या यूं कहें कि वह सिर्फ 50 साल की हैं। लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 50 साल की हो गई हैं। आमतौर पर आप अपने आस-पास 50 साल की महिलाओं को देख सकते हैं और फिर आप उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से कर सकते हैं कि आपको उनकी और मलाइका अरोड़ा की उम्र में आधी उम्र का अंतर दिखाई देगा. मलाइका अरोड़ा 50 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी वह 50 साल की महिला की बेटी की तरह दिखती हैं. मलाइका अरोड़ा की ये खास बात उन्हें औरों से अलग बनाती है.

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर अभी इस उम्र में भी सिलवटें नहीं दिखती हैं. अरोड़ा घंटों जिम जाकर खूब मेहनत करती हैं। वह रोजाना 3 से 4 घंटे जिम करती हैं तब जाकर उन्हें यह फिटनेस मिलती है। फिलहाल मलाइका अरोड़ा ने अपनी इसी मेहनत के दम पर उमर को रोका है. वह जब भी जिम के लिए निकलती हैं तो टाइट कपड़े पहनती हैं। कपड़ों में उनके शरीर की बनावट साफ नजर आ रही है।

गौरतलब है कि जब भी कोई जिम जाता है तो वह शरीर के हर हिस्से की एक्सरसाइज करता है। टाइट कपड़ों में मलाइका अरोड़ा का बॉडी स्ट्रक्चर जिस तरह दिखता है, उससे साबित होता है कि मलाइका अरोड़ा कितनी मेहनत करती हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा को बार-बार उनकी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ता है। कभी अपने से छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए उन्हें जवाब देना पड़ता है तो कभी मलाइका अरोड़ा को दूसरी वजहों से ट्रोल करना पड़ता है। लेकिन मलाइका अरोड़ा हर जगह मजबूत हैं! उन्होंने अपने काम के दम पर सफलता के आधार पर सभी को जवाब दिया है.

By Admin