Sex experiment: सेक्स करते समय experiment करना पड़ा भारी , हैरान रह जायेंगे आप भी पढ़ कर… दुनिया में हर कोई सेक्स और एन्जॉय तो चाहता ही है! पर कुछ लोग ऐसे ही भी है कि वो सेक्स के दौरान भी नये नये एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते है! आपको बता दे सेक्स के मामले में कभी कभी नया एक्सपेरिमेंट भारी पड़ जाता है! तो अपने पार्टनर के साथ मत करे! अब आप इस कपल को ही ले ले लीजिये जो सेक्स में एक्सपेरिमेंट की कोशिश में ऐसी मुसीबत में पड़ गया कि अंत में खून-ख़राबा तक हो गया!

 

Sex experiment-

जानकारी अनुसार अलबामा स्थित ग्रीनस्बोरो (Greensboro) में एक बेहद ही अजीब घटना हुई! दरअसल , आपको जानकर भी बेहद अजीब लगेगा कि यहां का एक कपल सेक्स में कुछ एक्सपेरिमेंट (Experiment) कर रहा था! मगर इस चक्कर में बात इतनी बिगड़ गयी कि उन्हें एम्बुलेंस (Ambulance) को बुलाना पड़ गया! पति टॉम का सिर उसकी पत्नी के सेक्स organ यानि गुप्तांग में फंस गया था! जी हां, ये बिलकुल सच है!

पत्नी के गुप्तांग से बहने लगा था खून-

इस घटना के दौरान स्थिति इतनी गंभीर थी! कि टॉम की पत्नी के गुप्तांग (Sex organ) से खून तक बहने लगा था! जब स्थिति हद से बाहर हो गयी तो डॉक्टर्स की मदद लेने का फैसला किया गया! इस मामले में कॉल रिसीव करने वाली फ़ोन ऑपरेटर, समंथा का कहना है! कि जब महिला ने उसके पास कॉल किया और समस्या बताई, तो उसे लगा कि कोई उनसे मज़ाक कर रहा है! फिर भी उन्होंने वहां मदद भेजी!

वहीं उनकी मदद के लिए पहुंचे पारिवारिक मित्र बिल ऑस्टिन (Bil austin) अनुसार जब भी टॉम हिल रहा था! उसकी पत्नी दर्द से चीख रही थी! टॉम का आधा मुंह फंसा हुआ था! जिसके कारण वो खुद भी परेशानी में था! टॉम का इलाज करने वाले डॉक्टर फ्रैंक ओल्सन (Frank olsan) का कहना है! कि इस तरह के एक्सपेरिमेंट (experiment) बेहद ख़तरनाक हैं और लोगों को इनसे बचना चाहिए!

डॉक्टर ने कैसे भी कर बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग किया! बाद में महिला को बहुत इंटर्नल ब्लीडिंग (Internal breeding) भी हुई, पर अब वो ठीक है! इस दौरान पति को भी कुछ चोटें आयीं! 2007 अक्टूबर के बाद मोर्रिसोंस (morisos) पहले कपल हैं, जिन्हें गुप्तांग में सिर फंस जाने के लिए एडमिट किया गया!
देखें विडियो-

और देखें –

सपना लाल जोड़े में , दुल्हन का ये अवतार हुआ सोशल मीडिया पर वायरल…

public provident fundअपनी पत्नी के नाम पर खुलवाइए अकांउट, मोदी सरकार की अब तक की सबसे बड़ी योजना …

 

By dp

You missed