Sex stamina: इसे खाते ही आपकी मर्दाना शक्ति (Sex power) बढ़ जाएगी , वो भी कई गुना … आज के समय में ज्यादातर पुरुषों में प्रजनन (Reproduction) की समस्या पैदा हो रही है! जिसका इलाज पैसा खत्म करने के बाद भी नहीं मिल पा रहा है! ये एक ऐसी समस्या है कि इसमें कुछ लोगों को संतान का सुख नहीं मिल पाता है! उनके अंदर sex क्षमता कम होने लगती है! जिसके लिए वो डॉक्टरों से लेकर मंदिर, मस्जिद और भभूत तक इस्तेमाल कर रहे हैं!

Sex stamina-

ऐसे लोगों के लिए एक बात चौंकाने वाली है! बताया जा रहा है कि ऐसे लोगो को कछुएं (tortoise) का मीट बहुत फायदा करता है! उसे खाने से उनमे अजीब सी शक्ति आ जाती है! जी हां, शायद ये बात आपको हैरान कर दें लेकिन बताया जा रहा है! कि कछुओं में मर्दानी ताकत होती है! जो sex पावर बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा लाभकारी साबित हो रही है!

ऐसे सुनते ही बहुत से लोगों ने कछुओं का मीट खाया भी है! यहां तक बाजार में कछुएं के मीट की डिमांड भी बढ़ी हैं! लोग बाहर से आकर जब लोगों ने sex पावर बढ़ाने के लिए कछुओं को खाना शुरू किया! तो पुलिस ने लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया है! और कई जगह से तस्करों को पकड़ा भी जा चुका है!

आपको बता दें कि कछुएं की मांग करने वाले सबसे ज्यादा लोग मुंबई, दिल्ली और कोलकाता (Big city) के बताये जा रहे हैं! कछुओं के तस्कर प्रदेश के जौनपुर,आजमगढ़, बलिया, गोरखपुर, बस्ती, प्रतापगढ़, इलाहाबाद आदि स्थानों पर मछुआरों से साठगांठ कर नदी, तालाब से पकड़ कर उसे बोरे में रखकर ट्रेन से ले जाते हैं! यही वजह है कि मुखबिरी हो जाने पर यह कभी-कभी पकड़ भी लिए जाते हैं!

और देखे –

जब उन्होंने पैदा हुए इस बच्चे के लिंग (sex organ) को देखा तो डॉक्टर के पैरो के नीचे जमीन खिसक गयी …sex organ mystery

public provident fundअपनी पत्नी के नाम पर खुलवाइए अकांउट, मोदी सरकार की अब तक की सबसे बड़ी योजना …

 

By dp

You missed