Sexy lady Defeated whole army: सिर्फ 16 बरस की एक फिलस्तीनी लड़की जो अभी तक अच्छे से जवान भी नहीं हुई ! इस लड़की की खबरे पूरी दुनिया में हो रही है! इस्त्राइल और फिलस्तीन के बीच का युद्ध नई क्रांतिकारी बनकर उभरा है! ऐसी क्या बात हुई की इस्त्राइली सैनिकों को इस 16 साल की लड़की को अँधेरी रात में ही हिरासत में लेना पड़ा ! 16 साल की इस प्रदर्शनकारी लड़की का नाम है अहद तमीमी!

Sexy lady Defeated whole army –

पहली बार ये लड़की कई साल पहले सुर्खियों में आईं थीं! इस्त्राइली सैनिक जब इस लड़की के भाई को पकड़ कर ले जा रहे थे तो इस लड़की ने अकेले ही फौज के खिलाफ हल्ला बोल दिया था! उस समय ये लड़की सिर्फ 12 बरस की ही थी ! उसकी हिम्मत को देख पूरी की पूरी दुनिया कायल हो गई थी!

16 साल की फिलस्तीनी प्रदर्शनकारी लड़की से इस्राइली सैनिक परेशान, उठाया ये क़दम

16 साल की फिलस्तीनी प्रदर्शनकारी लड़की से इस्राइली सैनिक परेशान, उठाया ये क़दमUnited Nations India Israel in India Israel

Amar Ujala यांनी वर पोस्ट केले रविवार, २४ डिसेंबर, २०१७

हाल ही में अहद ने इस्त्राइली सैनिक के सीधे मुंह पर थप्पड़ों की बरसात की थी! वो भी तब जब अहद अबला और निहत्थी थी और फौज पुरे हथियारों के साथ थी! उस वक्त अहद की हिम्मत और सहस देख वह के लोगों की जान गले में अटक गई थी! साल 2012 में ही अहद को तुर्की के अहम पुरस्कार से नवाजा! और उन्हें विश्व प्रसिद्ध हंजला साहस पुरस्कार भी मिल चूका है! इस्त्राइली फौज ने करीब 300 से ज्यादा नाबालिग प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले रखा था लेकिन उस फौज की हिम्मत नहीं है कि अहद को हाथ भी लगा थे! अकेली लड़की बिना बड़े हथियारों के सैनिकों के दर का सबब बनी हुई है!

और देखे –

most attractive heroineabominable workऔरतो ने दिया घिनौने काम को अंजाम! अगर आप अकेले है तो जरूर देखे ये वीडियो!

 

By dp