शाहिद कपूर बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आते है जिनका बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है।शाहिद कपुर के बारे में बताए तो उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है और उनकी एक्टिंग का पूरा देश दीवाना है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है। शाहिद कपूर के निजी जीवन के बारे बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की किसी नामी अभिनेत्री से शादी नही की बल्कि अपनी एक दोस्त से शादी की है जिसका नाम मीरा राजपूत है जो कि दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। मीरा राजपूत की खूबसूरती का आज के समय मे पूरा बॉलीवुड दीवाना है और भले ही मीरा राजपूत ने बॉलीवुड में काम नही किया हो लेकिन वो कई अभिनेत्री की खुबसूरती में टक्कर देती है।

तस्वीरे हो रही वायरल…

गौरतलब है कि, शाहिद कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में छाए हुए है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा और शाहिद कपूर के भाई है। बता दे कि,सोशल मीडिया पर दोनो की साथ कि कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसके चलते दोनो देवर भाभी के रिश्ते पर सवाल उठ रहे है।शाहिद कपूर परिवार के बारे में बताए तो उनकी माँ ने दो शादिया की है।शाहिद कपूर की दूसरी माँ का एक बेटा है जिसका नाम ईशान खट्टर है।

अपनी देवर संग पार्टी में जाति दिखी शाहिद कपूर की पत्नी…

आपको बता दे कि ईशान खट्टर को शाहिद कपूर अपने भाई से बढ़कर जानते है जिसके चलते ईशान अपने भाई शाहिद के घर आए दिन जाना आना होता है। हाल ही के समय मे शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपुत की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिंसमे वह मीरा अपने देवर ईशान खट्टर के साथ नज़र आ रही है। आपको बता दे कि इस तस्वीर में मीरा राजपूत और उनका देवर एक-दूसरे के बेहद करीब नज़र आ रहे है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इनकी तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में यह साफ देखा जा रहा है कि मीरा राजपूत अपने देवर ईशान के साथ पार्टी में जा रही है।ईशान खंट्टर और मीरा राजपुत के बीच मे एक अनोख रिश्ता है जिसकी वजह से दोनो एक-दूसरे को समझ पाते है अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वह सिर्फ ऐसे रिश्ते में देवर-भाभी है बल्कि असल मे तो दोनो एक-दूसरे के दोस्त से भी बढ़कर है।

By Admin

You missed