बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के पत्नी मीरा राजपूत भले ही खुद एक्ट्रेस न हों, लेकिन वह जहां भी जाती हैं, वहां पर मौजूद लोगों की नजर उन पर से हट नही पति है।एक और जहा इसकी वजह मीरा की खूबसूरती है तो दूसरी ओर उनका टॉप क्लास फैशन है, जो उनके आकर्षण को दोगुना बना देता है।यही वजह है कि,किसी बीटाउन अदाकारा की तरह ही मीरा की तस्वीरें दूसरी लड़कियों के लिए स्टाइल इंस्परेशन का काम करती हैं। एक बार फिर से जब शाहिद कपूर की पत्नी मुंबई के नामी रेस्ट्रॉन्ट के बाहर पपराजी के कैमरे में कैद हुईं, तो उनका मिनिमल लेकिन स्टाइलिश अंदाज फैशन लवर्स के दिल में एक बार फिर से जगह बना ली है।

रेस्ट्रों के बाहर स्पॉट हुई मीरा राजपूत…

हालाकि, ये बात बोलना गलत नहीं है कि,सफेद रंग ऐसा है, जिसे कैरी और स्टाइल करना बेहद मुश्किल होता है लेकिन खास बात तो ये है कि,मीरा राजपूत फैशन के इस मुश्किल टास्क को भी कितनी आसानी से पूरा कर लेती हैं, इसका सबूत उनकी हाल ही में वायरल हुई तस्वीर दे रही है।बता दे कि, जब वो रेस्ट्रो के बाहर स्पॉट हुई तो उन्होंने वाइट कलर की ही शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थीं।एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

लुक को इस तरह बनाया अट्रैक्टिव…

बता दे कि,एक्ट्रेस ने प्लेन लुकिंग ड्रेस को पहनने के बाद ओवरऑल लुक को ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए मीरा ने ग्रीन कलर ऐड किया था। इसके लिए उन्होंने हरे रंग की हील्स कैरी की ओर इसके साथ उन्होंने हाथ में भी सेम कलर का मिनी पर्स कैरी किया हुआ है। सफेद के ये रंग मिलकर लुक के स्टाइल कोशन्ट को यकीनन हाइ कर रहे थे।अपनी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने फेस पर नैचरल टोन मेकअप किया था, तो वहीं बालों को मिडिल पार्ट कर लाइट वेव्स में स्टाइल किया था। उन्होंने कान में लाइट वेट इयररिंग्स और हाथ में वॉच पहनी हुई थी।

By Admin

You missed