बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान पिछले 30 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है। कहा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान से बड़ा अभिनेता कोई नहीं। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में शाहरुख खान की लोकप्रियता काफी ज्यादा है।कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी हरकतों की वजह से विवादों में घिर चुके हैं।

ऐसा ही कुछ उनके साथ हुआ जब उन्होंने भारत के सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार के साथ पंगा लिया। जिसके चलते उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी।मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर उद्योगपति हैं। उनका रुतबा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत हैं। मुकेश अंबानी अरबों की संपत्ति के मालिक हैं।

अम्बानी परिवार से पंगा पड़ा भारी :

मुकेश अंबानी परिवार का जो रुतबा आज है , शायद ही उनसे भिड़ने की या पंगा लेने की हरकत कोई कर सकता है। क्योंकि उनके आगे टिकने की किसी के बस की बात नहीं। लेकिन शाहरुख खान ने अपने रुतबे के घमंड में आकर उनके बेटे नयन अंबानी के साथ पंगा ले लिया। जिसकी वजह से उन्हें उसकी बड़ी भारी कीमत चुकानी पड़ी।

हाल ही में शाहरुख खान को मुकेश अंबानी के बेटे ने अंबानी से पंगा लेना भारी पड़ गया और नयन अम्बानी ने भरी महफिल में शाहरुख़ की बेइज्जत कर दिया। आइए आपको बताते हैं आखिर क्या किया नयन अंबानी ने शाहरुख खान के साथ।हाल ही में कहा गया था कि शाहरुख खान ने आईपीएल के दौरान मुकेश अंबानी के बेटे नयन अंबानी की बेज्जती कर दी थी। जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी।

नयन अम्बानी ने घर बुला किया :

दरअसल इस बबेज्जती का बदला नया नयन अम्बानी ने अपने तरीके से लिया। मुकेश अंबानी के घर पर अंगनेत्रमं सेरेमनी रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी आए और शाहरुख खान को भी आमंत्रित किया गया था। इसी दौरान नयन अम्बानी ने शाहरुख़ खान की काफी बेइज्जत किया। शाहरुख खान उनके आगे कुछ भी बोल नहीं पाए बल्कि चुपचाप सारी बातें सुनते रहे।

आपको बता दें कि अंबानी परिवार के आगे शाहरुख खान का रुतबा भी कुछ नहीं था। जिसकी वजह से उनके आगे कहा टिक पाते। इसलिए शाहरुख खान चुपचाप नयन अम्बानी की बातें सुनते रहे। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। बल्कि इससे पहले भी शाहरुख खान आईपीएल के मैदान में नशे में धुत होकर पहुंच गए थे। जिसकी वजह से पुलिस वालों को उन्हें बाहर निकालना पड़ गया था।

You missed