बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी हरकतें होती रहती है जहां निवृत्ति दूसरे सेलिब्रिटी के बारे में बुरा भला कहते आते रहते हैं. जिसके कारण वह अक्षरी सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के कहे जाने वाले शाहरुख खान द्वारा बिग बी के पत्नी के बारे में इतना गलत कहा गया जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे कि आखिर एक अभिनेता इतनी नीचे कैसे आ सकता है.

शाहरुख खान ने कर दी सारी हदें पार कह दिया अमिताभ बच्चन की पत्नी को कुछ ऐसा.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बिग बी के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. उनकी फ्रेंड्स की फ्री नहीं है ना जाने कितने करोड़ उनके दीवाने होंगे. लेकिन इस समय बॉलीवुड के बादशाह कहे शाहरुख खान के दोनों ही एक्टर सोशल मीडिया में बने हुए हैं. सोशल मीडिया में बनने का सोशल मीडिया में बनने का कारण यह बता है कि बॉलीवुड के बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर घर के रियलिटी घर के रियलिटी शो कॉफी करण की करण की है शो अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के तौर पर के तौर पर बुलाए थे. जहां जहां उस शो के दौरान गाने अमिताभ गाने अमिताभ बच्चन को बहुत गलत बोल दिया था.तो वह ही शाहरुख खान ने बच्चन की पत्नी जयाबच्चन को भी कम लंबाई वाली औरत बोल दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गई है.

आखिर शाहरुख खान ने कैसे बोल दी इतनी गलत बात.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जोहर की फेमस शो कॉफी विद करण शो मे शाहरुख खान द्वारा अमिताभ बच्चन की पत्नी के बारे में लंबाई को लेकर बोलने के लिए दोनों ही अभिनेता सोशल मीडिया के सुर्खियों में बने हुए हैं. आखिर शाहरुख खान ने बच्चन की पत्नी को कैसे ऐसी बात बोल दी, किस का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा इसलिए कि करण जौहर द्वारा शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से एक ही सवाल पूछा गया था. ऐसा क्या चीज है जो कि तुम दोनों के पास नहीं है. इस बात का जवाब देते हुए पिता बच्चन ने कहा कि मेरे पास शाहरुख की पत्नी गौरी नहीं है सुनने के बाद सभी लोग हंसने लगे अमिताभ बच्चन की इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि मेरे पास भी अमिताभ बच्चन की पत्नी की जैसी कम लंबाई की पत्नी नही है. इस बात को सुनने के बाद वहां पे लोग हंसने लगे.

By Admin