बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिर अपने कुछ हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां पर उनकी हरकतों के लेकर कई तरह की अफवाह सामने आ रही है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको पूरी अफवाह की सच आपको बताएंगे. जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

आखिर क्यों शाहरुख खान को जाना पड़ा जेल.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है. या तो हम सब जानते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया में है, जहां उनकी एक्टिंग को उनके फैंस बहुत पसंद किया करते हैं. लेकिन हमें यह भी देखने को मिलता है कि वह कभी-कभी अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए रहते हैं. वैसा ही कुछ किस्सा आज हम इस आर्टिकल से आपको बताएंगे जिसके चलते शाहरुख खान को भी अपने बेटे की तरह जेल की हवा खानी पड़ी थी.

 

एक इंटरव्यू के दौरान बताइए पूरी राज

यह जानते हैं कि शाहरुख अक्सर या अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी लोगों के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने खुलासा किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि एक पत्रकार के चलते उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ी थी. जहां पर उन्होंने बताया कि उनकी और गौरी खान की शादी होने के 2 साल बाद ही, कोई मीडिया खबरी ने अपने पत्रकार के माध्यम से या अफवाह फैला दी कि शाहरुख खान का चक्कर किसी और अभिनेत्री के साथ भी चलता है. शाहरुख खान कुछ ज्यादा ही परेशान हो गए थे. उसके बाद उन्होंने उस पत्रकार को तलवार से काट कही थी जिसने ऐसी गलत अफवाह उड़ाई थी. बता दें की शरुख खान भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी अक्षतिनग के कारण जाने जाते है.

By Admin

You missed